2021/04/mordar.jpg

MP News : रॉड से हमला कर मां और बेटे को उतारा मौत के घाट, सड़क के किनारे पड़े रहे शव

RewaRiyasat.Com
Viresh Singh Baghel
29 Apr 2021

बैतूल (Betul News) :  प्रदेश के बैतूल में रॉड से हमला कर मां और बेटे की हत्या किये जाने का सनसनी खेज वारदात सामने आई है। मृतकों का शव सड़क के किनारे पड़ा हुआ था। सूचना पाकर पहुची पुलिस प्रथम दृष्टा में इसे हत्या मान रही और हमलाबरो की पहचान करने में जुट गई है।

बाइक से जा रहे थें मां-बेटा

गुरुवार सुबह रेलवे गेट के पास मरामझिरी मेन रोड पर दो लाशें पड़ी होने की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस के मुताबिक मां-बेटे बाइक से लौट रहे थे। उसी दौरान किसी ने वारदात को अंजाम दिया। दोनों के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान हैं। रॉड से आरोपी ने हमला कर हत्या की है।

बैतूल निवासी के रूप में हुई पहचान

पुलिस के मुताबिक मृतको की पहचान सुखिया पति झब्बू उइके 60 वर्ष और उसका पुत्र निलेश उइके 30 मरामझिरी बैतूल के रूप में की गई है। मां-बेटे की हत्या कोतवाली थाना क्षेत्र में रेलवे फाटक के पास मरामझिरी गांव से आधा किलोमीटर दूर मेन रोड पर ही हुई। मां-बेटे के शव रोड किनारे रातभर पड़े रहे।

क्षेत्र में सनसनी

राह चलते बाइक सबारों की जिस तरह से हत्या की गई है। उससे क्षेत्र में सनसनी है। बताया जा रहा है कि 10 दिन पूर्व भी हत्या की घटना घटी थी। वही कोरोना कर्फ्यू लगे होने के बाद भी सड़क चलते लोगो पर हमला करके हत्या किये जाने से राह चलने वालों में भय व्याप्त है। माना जा रहा है कि लूटपाट के इरादे से यह हमला किया गया है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद घटना की असली वजह सामने आयेगी।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER