Bollywood/Mp_news.jpg

MP News : कोरोना ने ली मां की जान, तो दूसरे दिन चार मंजिला भवन से कूदी बेटी ने दी जान

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
22 Apr 2021

MP News Today : भोपाल। कोरोना अपना कहर जमकर देशभर में बरपा रहा हैं। आए दिन इस वायरस से लोग संक्रमित हो रहे हैं। तो कई लोगों की इस कोरोना ने अब तक जान भी ले ली हैं। हालात यह है कि यह कोरोना अब लोगों पर काल बनकर टूट रहा हैं। प्रदेश के रायसेन जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा हैं। जहां कोरोना के चलते हुई मां की मौत को बेटी बर्दाश्त न कर सकी। वह मां की मौत के दूसरे दिन चार मंजिला भवन से कूदकर अपनी जान दे दी हैं। हालांकि इस दौरान परिजन उसे बचाने की पूरी कोशिश किए। लेकिन तमाम प्रयासों के बाद वह बचा नहीं सकी। अंततः इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया।

यह दिल दहला देने वाली घटना प्रदेश के रायसेन जिले के मंडदीप की है। जहां कोरोना के चलते 20 अप्रैल को मां की मौत हो गई। बेटी को मां के जाने का गम रह-रहकर सता रहा था। वह मां के जाने के गम को भुला नहीं पा रही थी। लिहाजा उसने भी अपनी जान दे दी। मंडीदीप थाना क्षेत्र के हिमांशू हाइट्स से युवती ने 21 मई को अपने चार मंजिला फ्लैट से कूद गई। जहां घायल युवती को परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन रात 11 बजे युवती ने दम तोड़ दिया। 

डिप्रेशन में चली गई थी युवती

परिजनों ने बताया कि जब से मां की मौत हुई तब से युवती डिप्रेशन में चली गई थी। वह मां के जाने का गम भुला नहीं पा रही थी। जिसके चलते उसने यह दर्दनाक कदम उठा डाला। यह परिवार मूलतः कोलकत्ता का है।

MP News : कोरोना ने ली मां की जान, तो दूसरे दिन चार मंजिला भवन से कूदी बेटी ने दी जानयुवती ने जैसे ही छल्लांग लगाने की कोशिश की। तो परिजनों ने उसे बचाने की कोशिश की। खबरों की माने तो युवती का हाथ पकड़ में आ गया था। लेकिन परिजनों के लाख प्रयास के बाद भी उसका हाथ फिशल गया। इस दौरान जब चीख-पुकार मची तो नीचे भीड़ मौजूद हो गई। लोग पूरे घटना का वीडियो बनाते रहे। लेकिन किसी ने उसकी जान बचाने की कोशिश नहीं की। 

 

Also Read- UMARIA : कोरोना पाॅजिटिव युवक को लेने उसके घर पहुंचे कलेक्टर

Also Read- जिस्म फिल्म के बोल्ड सीन कैसे हुए शूट, पूजा भट्ट ने सालों बाद किया खुलासा

SIGN UP FOR A NEWSLETTER