मध्यप्रदेश

MP Junior Doctors Strike: बिना लिखित आश्वासन नही खत्म होगी जूडा की हड़ताल, चर्चा हुई पर नही बनी बात

MP Junior Doctors Strike: बिना लिखित आश्वासन नही खत्म होगी जूडा की हड़ताल, चर्चा हुई पर नही बनी बात
x
Madhya Pradesh Junior Doctors Strike : हाल में सरकार से चर्चा कारने जूनियर डाक्टर एसोसिएशन की ओर से एक वीडियो जारी किया गया था। जिसमें रविवार को शाम चार बजे जूडा का एक प्रतिनिधि मंडल चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग से मिलने पहुंचा।

Madhya Pradesh Junior Doctors Strike : हाल में सरकार से चर्चा कारने जूनियर डाक्टर एसोसिएशन की ओर से एक वीडियो जारी किया गया था।

जिसमें रविवार को शाम चार बजे जूडा का एक प्रतिनिधि मंडल चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग से मिलने पहुंचा।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने जूडा की समस्याओं का हल करने का पूरा भरोषा दिया हैं। श्री सारंग का कहना है कि डाक्टरों को हाईकोर्ट के आदेश का सम्मान करते हुए काम पर लौट जाना चाहिए।

सरकार डाक्टरों की मांग पूरी करने के पक्ष में है। वहीं डाक्टरों का कहना है कि बिना लिखित आश्वासन के वह काम पर नहीं लौटेगे। रविवार को हुई चर्चा के बेनतीजा रही।

जूडा ने कहा जारी रहेगा आंदोलन

जूनियर डाक्टरों का कहना है कि वह हाईकोर्ट के आदेश का सम्मान करते हैं। वह काम पर लौटना चाहते हैं। रोगियोें को हो रही परेशानी का उन्हे खेद है।

लेकिन वह सरकार से लिखित में आश्वासन चाहते है। जूडा अध्यक्ष अरविंद मीणा ने कहा है कि अगर सरकार हमारी मांगों को पूरा करना चाहती है तो वह लिखित में आश्वासन दे। अन्यथा आंदोलन अभी खत्म नही होगा।

कार्रवाई के मूड में सरकार

जानकारी के अनुसार सरकार जूनियर डाक्टरों के काम पर न लौटने से खफा है। वह कार्रवाई करने के मूड में नजर आ रही है। डाक्टरों द्वारा दिया गया सामूहिक इस्तीफे पर सरकार अमल करना शुरू कर दिया है।

कई डाक्टरों के इस्तीफे मंजूर कर लिए गये है। वहीं कई मेडिकल कालेजों में डाक्टरो को हस्टल खाली करने के ओर कार्रवाई की जा रही है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story