मध्यप्रदेश

MP: पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या, पैर से दबाया गला, ईंट भट्ठा में जलाया शव

MP: पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या, पैर से दबाया गला, ईंट भट्ठा में जलाया शव
x
डिंडौरी / Dindori: मध्यप्रदेश के डिंडौरी जिले (Dindori District) के बजाग थाना अंतर्गत सैलवार गांव में पति ने पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। पति-पत्नी के आपसी विवाद में पति ने गुस्से में आकर पैर से पत्नी का गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया।

डिंडौरी / Dindori: मध्यप्रदेश के डिंडौरी जिले (Dindori District) के बजाग थाना अंतर्गत सैलवार गांव में पति ने पत्नी की निर्मम हत्या कर दी।

पति-पत्नी के आपसी विवाद में पति ने गुस्से में आकर पैर से पत्नी का गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया।

वही शव र्को इंट भट्टे में डालकर जला दिया और भट्टे से निकली महिला की हड्डियों को एक जगह गड्ढा कर गाड दिया।

लेकिन कहा जाता है कि जुर्म सिर चढकर बोलता है। इस मामले में भी यही हुआ।

महिला की सौतेली बेटी ने अपनी मां से सारी बात बता दी जिसके बाद इस मामले की जानकारी पुलिस को हुई और आरोपी को गिरफतार कर लिया गया।

आपसी विवाद में हुई हत्या

जानकारी के अनुसार सैलवार गांव निवासी रामस्वरूप मरकाम अपनी दूसरी पत्नी अंजनी उम्र 35 साल के साथ रहता था। वहीं दूसरी पत्नी अलग थी लेकिन दूसरी पत्नी की बेटी पिता के साथ रह रही थी।

बताया जाता है कि रामस्वरूप का अपनी दूसरी पत्नी अंजली से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और वह मारपीट भी हुई। आरोपी की बेटी ने बताया कि रामस्वरूप ने पैर से गलादबाकर अंजली की हत्या कर दी।

40 दिन बाद बेटी ने मां से खोला राज

जानकारी के अनुसार हत्या के करीब 40 दिन बाद डरी सहमी बेटी ने अपनी मां को बताया कि पिता ने 21 अप्रैज को अंजली की हत्या कर दी हैं।

बेटी ने मां से सारा घटनाक्रम बताया। जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को गिरफतार कर मृतिका की हड्डी बरामद कर लिया। पंचनामा कार्यवाही के बाद बरामद हड्डियों के सैंपल को फॉरेंसिक जांच हेतु भेजा गया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story