मध्यप्रदेश

MP: भीषण सड़क हादसा, दिल्ली से छतरपुर-टीकमगढ़ जा रही बस पलटी, 3 प्रवासी मजदूरों ने गवाई जान

MP: भीषण सड़क हादसा, दिल्ली से छतरपुर-टीकमगढ़ जा रही बस पलटी, 3 प्रवासी मजदूरों ने गवाई जान
x
Gwalior/ ग्वालियर: दिल्ली से छतरपुर और टीकमगढ़ जा रही एक बस की ग्वालियर ज़िले के जौरसी में पलट जाने से तीन लोगों की मौत हो गई और अन्य लोग घायल हो गये । जानकारी के मुताबिक बस में प्रवासी मज़दूर बैठे थे। लॉक डाउन के डर से सभी मजदूर अपने घर लौट रहे थे। लेकिन बीच रास्ते में दुर्घटना के शिकार हो गए। 

Gwalior/ ग्वालियर: दिल्ली से छतरपुर (Chattarpur)और टीकमगढ़ (Tikamgarh) जा रही बस की ग्वालियर ज़िले के जौरसी में पलट जाने से तीन लोगों की मौत हो गई और अन्य लोग घायल हो गये । जानकारी के मुताबिक बस में प्रवासी मज़दूर बैठे थे। लॉक डाउन के डर से सभी मजदूर अपने घर लौट रहे थे। लेकिन बीच रास्ते में दुर्घटना के शिकार हो गए।

तेजी बनी दुर्घटना की वजह

मिली जानकारी के अनुसार बस तेज रफ़्तार के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई। सब इंस्पेक्टर(बायोला थाना) ने मीडिया से बताया से बताया की हादसे में 3 की मृत्यु और 5-7 लोग घायल हुए हैं। उन्होंने कहा की तेज़ गाड़ी चलाने की वजह से ये हादसा हुआ है।

CM Shivraj ने किया शोक व्यक्त

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने ग्वालियर-झांसी मार्ग पर हुई बस दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय काल मृत्यु होने पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतक के परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की है। घायलों को समुचित इलाज और सहायता उपलब्ध कराई जा रही है।

Next Story