मध्यप्रदेश

MP: सरकार के इस आदेश से कर्मचारियों की मौज, महज 5 दिन ही जाना पड़ेगा ऑफिस

MP: सरकार के इस आदेश से कर्मचारियों की मौज, महज 5 दिन ही जाना पड़ेगा ऑफिस
x
भोपाल / Bhopal: कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बीच राज्य सरकार ने बड़ा निर्णय लिया है। जिससे अधिकारियो की मौज हो गई है।जिसके तहत मध्य प्रदेश के सरकारी दफ्तरों में अगले 3 माह तक सप्ताह में 5 दिन ही कामकाज होगा। राज्य शासन ने कहा है कि राज्य के सभी सरकारी ऑफिस आने वाले तीन महीनों तक पांच ही दिन काम करेंगे। कार्यालय सोमवार से शुक्रवार तक सुबह 10 से शाम 6 बजे तक खुलेंगे। शनिवार और रविवार को बंद रहेंगे।

भोपाल / Bhopal: कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बीच राज्य सरकार ने बड़ा निर्णय लिया है। जिससे अधिकारियो की मौज हो गई है।जिसके तहत मध्य प्रदेश के सरकारी दफ्तरों में अगले 3 माह तक सप्ताह में 5 दिन ही कामकाज होगा। राज्य शासन ने कहा है कि राज्य के सभी सरकारी ऑफिस आने वाले तीन महीनों तक पांच ही दिन काम करेंगे। कार्यालय सोमवार से शुक्रवार तक सुबह 10 से शाम 6 बजे तक खुलेंगे। शनिवार और रविवार को बंद रहेंगे।

पूर्व में भी लिया गया था निर्णय

सरकार ने कोरोना की दूसरी लहर आने के बाद 8 अप्रैल को आदेश जारी कर कहा था कि सरकारी दफ्तर सप्ताह में 5 दिन खुलेंगे। यह आदेश 31 जुलाई तक प्रभावशील रहा है। अब सरकार ने नया आदेश जारी कर इसे 31 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है।

मध्यप्रदेश में कोरोना के हालात बिगड़ने का असर सरकारी तंत्र पर पड़ना शुरू हो गया था। तब राज्य शासन ने सरकारी कार्यालयों में कर्मचारियों की उपस्थिति सीमित कर दी थी। वही एक बार फिर शासन ने निर्णय लिया है कि दो दिन कार्यालय बंद रहेगे और अब अधिकारियों कर्मचारियों को सोमवार से शुक्रवार तक कार्यालय में उपस्थित होना होगा।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story