मध्यप्रदेश

MP : कोरोना मरीजों की मदद में अब आ रही सेना, मुख्यमंत्री और सेना के अधिकारियों के बीच हुई चर्चा

MP : कोरोना मरीजों की मदद में अब आ रही सेना, मुख्यमंत्री और सेना के अधिकारियों के बीच हुई चर्चा
x
एमपी (MP) :  बेकाबू हो रहे कोरोना सक्रंमण को देखते हुए अब कोरोना मरीजों की मदद में सेना भी आ रही है। मुख्यमंत्री और सेना के अधिकारियों के बीच इसको लेकर चर्चा हुई है। 

एमपी (MP) : बेकाबू हो रहे कोरोना सक्रंमण को देखते हुए अब कोरोना मरीजों की मदद में सेना भी आ रही है। मुख्यमंत्री और सेना के अधिकारियों के बीच इसको लेकर चर्चा हुई है।

अर्मी अस्पतालों में लगाये जा रहे बेड

मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से सुदर्शन चक्र कोर कमांडर अतुल्य सोलंकी और ब्रिगेडियर आशुतोष शुक्ला ने मुलाकात कर बताया कि कोरोना संक्रमित रोगियों को सेना के अस्पतालों और आइसोलेशन केंद्रों में स्थान दिया जाएगा।

उन्होने सीएम को बताया कि भोपाल में 150, जबलपुर में 100, सागर में 40 और ग्वालियर में 40 बिस्‍तरों की व्‍यवस्‍था सेना करेगी। साथ ही स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं में भी सेना की ओर से मदद की जाएगी। सेना के अधिकारियों ने मरीजों की समुचित देखभाल के लिए पैरामेडिकल स्टाफ उपलब्ध कराने के लिए भी आश्वस्त किया।

स्वयंसेवी संस्थाओं की भी लेगी मदद

प्रदेश के सभी बड़े महानगरों में सरकार, स्वयंसेवी संस्थाओं की मदद से 2000 बिस्तर के अस्पताल खोलेगी। इंदौर के राधास्वामी सत्संग न्यास के 2000 बिस्तरों जैसा प्रयोग भोपाल, ग्वालियर, जबलपुर सहित अन्य महानगरों में भी होगा।

Next Story