Rewa_Riyasat/corona-virus (1).jpg

MP : पूर्व मंत्री सहित कांग्रेस नेताओं का कोरोना से निधन, संक्रमण रोकने लिया जा सकता है कड़ा निर्णय

RewaRiyasat.Com
Viresh Singh Baghel
29 Apr 2021

एमपी (MP News) : प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर ने सभी को पस्त कर दिया है। हर तरफ इन दिनों मौत की खबरें आ रही है। इसी बीच कांग्रेस नेताओं की भी कोरोना संक्रमण से मौत की खबर सामने आई है।

इनका हुआ निधन

जानकारी के तहत गुरुवार को कोरोना से तीन नेताओं का निधन हो गया। मालवा क्षेत्र के दिग्गज नेता और पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह बघेल और महिला प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मांडवी चौहान ने संक्रमण के चलते दम तोड़ दिया। तो वही एमपी के पूर्व स्वास्थ्य राज्यमंत्री और मझौली विधानसभा के पूर्व विधायक रामकुमार पटेल का भी निधन हो गया। इससे पहले आलीराजपुर जिले से विधायक कलावती भूरिया और देवास की पहली महापौर की भी मौत हुई थी।

लिये जा सकते है कड़े निणर्य

केंद्र के निर्देश के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को मीडिया से चर्चा करते हुए यह जानकारी दी कि भोपाल में 10 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने का ही विचार हुआ है। इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के गृह जिले सीहोर और राजगढ़ में 10 मई की सुबह 6 बजे तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। 

रिकवारी दर बढ़ने से राहत

लंबे समय बाद राज्य में कोरोना के केस बढ़ने की बजाय कम हुए हैं। बुधवार को राज्य में 12,762 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए, जबकि ठीक होने वालों की संख्या 13,363 रही। पहली बार, कोरोना की दूसरी लहर में एक्टिव केस 696 कम हुए हैँ। संक्रमण के चलते पिछले 24 घंटे में 95 लोगों की मौत भी हो गई। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER