मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश शिक्षा विभाग ने जारी की तबादला नीति, 31 जुलाई की रात 12 बजे तक हो सकेगा ट्रांसफर का आवेदन

मध्य प्रदेश शिक्षा विभाग ने जारी की तबादला नीति, 31 जुलाई की रात 12 बजे तक हो सकेगा ट्रांसफर का आवेदन
x
Madhya Pradesh Teacher Transfer : मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह सरकार (CM Shivraj Singh) ने जुलाई माह में ट्रांसफर वैन को हटाया हैं। जिसके चलते स्कूल शिक्षा विभाग (School Education Department Madhya Pradesh) ने राज्य एवं जिला स्तर पर अधिकारियों-कर्मचारियों की स्थानांतरण नीति जारी कर दी है। वही 31 जुलाई को रात 12 बजे ट्रांसफर के लिए (Teacher Transfer Portal) पोर्टल लॉक हो जाएगा।

Madhya Pradesh Teacher Transfer : मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह सरकार (CM Shivraj Singh) ने जुलाई माह में ट्रांसफर वैन को हटाया हैं। जिसके चलते स्कूल शिक्षा विभाग (School Education Department Madhya Pradesh) ने राज्य एवं जिला स्तर पर अधिकारियों-कर्मचारियों की स्थानांतरण नीति जारी कर दी है। वही 31 जुलाई को रात 12 बजे ट्रांसफर के लिए (Teacher Transfer Portal) पोर्टल लॉक हो जाएगा।

इस तरह से होगे ट्रांसफर

शिक्षा विभाग की नीति के अनुसार शिक्षक संवर्ग के ट्रांसफर आदेश एजुकेशन पोर्टल से ही जारी होंगे एवं संबंधितों को एम-शिक्षा मित्र एप पर उपलब्ध कराएं जाएंगे। ज्वॉइनिंग-रिलिविंग संबंधी कार्रवाई भी पोर्टल के माध्यम से ही होगी। स्कूल शिक्षा विभाग के उप सचिव प्रमोद सिंह की तरफ से नीति के संबंध में आदेश जारी किए गए।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story