मध्यप्रदेश

एमपी के 7 शहरों में बढ़ाया गया लॉकडाउन, तीन मई तक निकलना हुआ बंद

एमपी के 7 शहरों में बढ़ाया गया लॉकडाउन, तीन मई तक निकलना हुआ बंद
x
एमपी (MP News) :  बढ़ते कोरोना की चेन तोड़ने के लिए अब मध्यप्रदेश के सात शहरो में लॉकडाउन बढ़ाया गया है। जारी आदेश के तहत भोपाल, खरगोन और छिंदवाड़ा में 3 मई की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन बढ़ाया गया है, जबकि रतलाम, सागर, गुना और जबलपुर में 1 मई की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन रहेगा है। यहां शनिवार-रविवार को पहले से लॉकडाउन होने के कारण यहां भी बाजार 3 मई की सुबह 6 बजे तक ही खुलेगा।

एमपी (MP News) : बढ़ते कोरोना की चेन तोड़ने के लिए अब मध्यप्रदेश के सात शहरो में लॉकडाउन बढ़ाया गया है। जारी आदेश के तहत भोपाल, खरगोन और छिंदवाड़ा में 3 मई की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन बढ़ाया गया है, जबकि रतलाम, सागर, गुना और जबलपुर में 1 मई की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन रहेगा है। यहां शनिवार-रविवार को पहले से लॉकडाउन होने के कारण यहां भी बाजार 3 मई की सुबह 6 बजे तक ही खुलेगा।

इससे पहले बैतूल और अशोकनगर में लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ाया गया था। इस दौरान सभी पाबंदियां पहले की तरह रहेंगी। ऐसे में अब इंदौर और ग्वालियर में भी लॉकडाउन की अवधि बढ़ना तय माना जा रहा है।

5 लाख पहुचा संक्रमितों का आंकड़ा

प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 5 लाख के करीब पहुंच गया है। इसमें से 1 लाख केस सिर्फ पिछले 9 दिन में मिले हैं। हालांकि इस दौरान 60 हजार से ज्यादा मरीजों ने कोरोना को हराया भी है। मध्यप्रदेश में एक्टिव केस का आंकड़ा 91,548 हो गया है, जो 30 अप्रैल तक 1 लाख होने का अनुमान है।

Next Story