कटनी में जारी है कोरोना का कहर; अब एक ही परिवार में मिलें 16 पॉजिटिव

बाहर से KATNI आए लोगो के लिए बन गया नया नियम, पढ़ लीजिए नहीं तो नहीं मिलेगी अंदर जाने की इजाजत

कटनी

बाहर से KATNI आए लोगो के लिए बन गया नया नियम, पढ़ लीजिए नहीं तो नहीं मिलेगी अंदर जाने की इजाजत

मध्यप्रदेश: किसी भी राज्य से आए व्यक्तियों के लिए KATNI में नया नियम बन गया है. आपको बता दे कि कोरोना की रोकथाम के लिए अब बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति पर नजर रखी जाएगी। गांव से लेकर शहर तक सूचना तंत्र को मजबूत किया जाएगा और संबंधित व्यक्ति को 14 दिन तक आइसोलेट रहना होगा।

MP: कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे से परेशान हुए कमलनाथ, भावुक होकर PM MODI को लिखा पत्र….

कटनी में प्रत्येक व्यक्ति की नजर रखी जाएगी चोरी से आने वाले व्यक्तियों को पकड़ कर जेल भी भेजा जा सकता है. इसके लिए जिलेभर में 80 कर्मचारियों की टीम बनाई है। टीम के सदस्यों ने कार्य के प्रति लापरवाही बरती तो उन पर भी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान जनता को भी समझाइश दी जाएगी उनके आसपास कोई कोरोना एहतियात का पालन नहीं कर रहा है तो जानकारी दें।

मध्यप्रदेश: I.T.I प्रवेश प्रारंभ, रजिस्ट्रेशन और च्वाइस फिलिंग 31 जुलाई तक, पढ़िए पूरी खबर

आरआरटी के सदस्य 24 घंटे अपने क्षेत्र में क्रियाशील रहकर प्रतिदिन की रिपोर्ट कोरोना कन्ट्रोल रूम को देंगे। टीम को एसडीएम, तहसीलदार लीड करेंगे और सभी विभागों के कर्मचारी अपनी सूचना तंत्र को मजबूत कर बाहर से आने वाले लोंगो की जानकारी साझा करेंगे।

प्रशासन गंभीरता से लेते हुए पंचायत भवन, हॉस्टल व दूसरे सरकारी संस्थान में शासकीय कर्मचारियों की निगरानी में क्वॉरंटीन करेगा।

3 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार और मौत के बाद कांपे CM SHIVRAJ, दिया ऐसा आर्डर की हिल गया पुलिस प्रशासन

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments