KATNI में 1090 लोगो की जांच, सामने आया ये…

कटनी

कटनी. कोरोना को लेकर संदिग्धों की जांच लगातार जारी है। इसी कड़ी में कुछ दिन पूर्व दिल्ली से लौटे एक परिवार को मोहल्ले के लोगों ने जांच करवाने कहा, लेकिन वे अस्पताल नहीं पहुंचे तो पुलिस को सूचना दी गई। रंगनाथ थाना पुलिस ने इसकी जानकारी रैपिड रिस्पांस टीम को दी। इसके बाद टीम के प्रमुख डॉ. समीर सिंघई गुरुवार को परिवार से मिलने पहुंचे। उन्होंने बताया कि थर्मल स्क्रीनिंग की गई। फिलहाल कोरोना के लक्षण नहीं मिले है। 14 दिन तक किसी से नहीं मिलने की सलाह दी गई है। डॉ. सिंघई ने बताया कि अब तक 1090 लोगों की जांच की जा चुकी है। इसमें 69 लोग ऐसे हैं जो विदेशों से यात्रा कर लौटे हैं।

लॉकडाउन में लोगों को न हो परेशानी, इसके लिए यह है तैयारी
– किराना व खान-पान की दूसरी सामग्री का परिवहन करने वाले छोटे वाहनों को भी नहीं रोका जाएगा। इसके लिए सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं।
– बिजली विभाग बिल जमा नहीं होने की स्थिति में उपभोक्ताओं के कनेक्शन नहीं काटेगी। जिन उपभोक्ताओं के बिजली बिल जमा नहीं हैं, उन्हे स्मार्ट बिजली एप से बिल जमा करने की जानकारी दी जा रही है।
– आमजनों की सुरक्षा में लगे पुलिस के जवानों को सैनिटाइजर की कमीं नहीं पड़े इसके लिए पुलिस लाइन में तीन सौ लीटर सैनिटाइजर बनवाया गया।

Facebook Comments