2021/04/mla-kalawati-bhuriya-died-due-to-corona-virus-infection-in-indore.jpg

मध्य प्रदेश / कांग्रेस विधायक की कोरोना संक्रमण से मौत, इंदौर में चल रहा था इलाज

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
24 Apr 2021

Congress MLA Kalawati Bhuriya dies of coronavirus in Indore / इंदौर. उत्तर प्रदेश में दो भाजपा विधायकों की मौत के बाद अब मध्य प्रदेश में भी एक कांग्रेस विधायक की कोरोना संक्रमण से निधन हो गया है. जोबट विधायक कलावती भूरिया (Jobat MLA Kalawati Bhuriya) ने इंदौर में अंतिम सांस ली है. 15 अप्रैल को उन्हें इलाज के लिए इंदौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया के निधन की खबर मिलते ही जोबट समेत पूरा प्रदेश शोक की लहर में डूब गया है. 2018 के विस चुनाव में पहली बार कलावती कांग्रेस की ओर से जीत दर्ज कर विधायक बनीं थी.

1990 में सरपंच बनी थीं कलावती भूरिया

इसके पहले वे झाबुआ और आलीराजपुर जिले के विभिन्न सामाजिक, स्वास्थ्य और अन्य समितियों में सदस्य रहीं. कलावती भूरिया 1990 में सरपंच बनीं थी. इसके बाद 2000-2018 तक झाबुआ जिला पंचायत अध्यक्ष रहीं.

Congress MLA Kalawati Bhuriya dies of coronavirus in Indore

जीतू पटवारी ने शोक जताया

विधायक जीतू पटवारी ने ट्वीट कर लिखा, जांबाज जनसेवक और जोबट विधायक बहन कलावती भूरिया हमारे बीच नहीं रहीं. झाबुआ-आलीराजपुर जिले से कांग्रेस का यह प्रतिनिधि चेहरा, अपनी निष्ठा-प्रतिष्ठा के लिए हमेशा याद किया जाएगा. ईश्वर से प्रार्थना है, उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें. नमन.

नकुल नाथ ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि 

छिंदवाड़ा से सांसद नकुल नाथ ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा मध्य प्रदेश की जोबट विधानसभा से विधायक कलावती भूरिया जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोक संतप्त परिवार को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER