शाहरुख खान रहस्यमयी ढंग से लापता, अपहरण की आशंका!

शाहरुख खान रहस्यमयी ढंग से लापता, अपहरण की आशंका!

जबलपुर रीवा

रीवा. जबलपुर में एक युवक के लापता होने की खबर है. युवक का नाम रीवा निवासी शाहरुख खान बताया जा रहा है. पुलिस ने परिजनों की सूचना पर प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच एवं युवक की तलाश शुरू कर दी है. परिजनों ने शाहरुख के अपहरण की आशंका जताई है.

मिली जानकारी के अनुसार रीवा जिले के बिछिया थाना अंतर्गत बिछिया निवासी शाहरुख़ खान (21) पिता सफातुल्ला खान 19 सितम्बर को वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जबलपुर में अपने ननिहाल गया हुआ था. 23 सितंबर की रात निकलने के बाद से वह लापता है. घटना के 3 दिन बाद भी युवक अब तक कोई सुराग नहीं लगा. आईजी रीवा से परिजनों ने मुलाकात कर युवक का पता लगाने की गुहार लगाई है.

शाहरुख खान रहस्यमयी ढंग से लापता, अपहरण की आशंका!


नर्सिंग छात्र संगठन ने मुख्यमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन, 6 माह की ट्रेनिंग कराए सरकार

रीवा. जिले का नर्सिंग छात्र संगठन एक बार फिर आवाज़ उठाई है. इस बार का मामला नोटिफिकेशन में परिवर्तन का है. दरअसल संगठन ने कंम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर (सीएचओ) के 3800 पदों के नोटिफिकेशन में परिवर्तन की मांग उठाई है. नर्सिंग छात्र संगठन के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को संबोधित कर जिला प्रशासन को तीन सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा है.

नर्सिंग छात्रों ने कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने सांकेतिक प्रदर्शन किया. इस दौरान छात्रों ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण बीएससी नर्सिंग का वर्ष 2019-20 के फाइनल इयर के छात्रों का रिजल्ट घोषित नहीं किया जा सका है. जिसके कारण एक साल की देरी हो गई.

न्यूनतम योग्यता जीएनएम व बीएससी नर्सिंग की जाए

नर्सिंग छात्रों ने मुख्यमंत्री को संबोधित दिए गए आवेदन में कहा है कि एनएचएम के के द्वारा सीएचओ के पदों पर जारी किए गए नवीन नोटिफिकेशन में कई त्रुटियां हैं. जिसमें पहली त्रुटि एनएचएम की 2020 रुल्सबुक व अन्य राज्यों के भर्ती नियमों के सामान्य सीएचओ के पदों के लिए न्यूनतम योग्यता जीएनएम व बीएससी नर्सिंग की जाए. जिन छात्रों के द्वारा पूर्व में जीएनएम, पोस्ट बीएससी नर्सिंग की जा चुकी है. उन नर्सिंग छात्रों को सीएचओ वैकेंसी के लिए पात्र माना जाए.

UPSC 2020: प्री एग्जाम 4 को, 59 केंद्रों में 22 हजार अभ्यर्थी बैठेंगे

शिवराज की घोषणाओ से भारत सरकार का भी बजट ख़त्म हो जाएगा: कमलनाथ

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram