GOOD NEWS: CORONA मुक्त हुए MP के ये 5 जिले, पढ़िए पूरी खबर

JABALPUR में शांति के बाद फिर मिला एक नया कोरोना मरीज, टेंशन बढ़ी

जबलपुर

JABALPUR में शांति के बाद फिर मिला एक नया कोरोना मरीज, टेंशन बढ़ी

JABALPUR  : JABALPUR में बुधवार को कोरोना संक्रमण का एक और नया मामला सामने आया है। ग्वारीघाट रोड में पर रहने वाले ६१ साल के वृद्ध ओए गुहा की जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। संक्रमित को नेताजी सुभाषचद्र बोस मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। इसके साथ ही शहर में अभी तक मिले कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर नौ हो गई है। करीब 12 दिन बाद शहर में कोरोना संक्रमण मिलने के बाद प्रशासन ने क्षेत्र को कन्टेंमेंट एरिया घोषित करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। इससे पहले आखिरी पॉजीटिव २७ मार्च को मिला था।

MP में विद्युत उपभोक्ताओं को सौगात, अब Whatsapp नंबर पर मिलेगा बिल

20 मार्च को हैदराबाद से लौटा
कोरोना संक्रमित 20 मार्च को हैदराबाद से शहर आया। खांसी और गले में समस्या होने पर चौथा पुल के पास एक प्राइवेट अस्पताल में जांच के लिए पहुंचा। जांच में संदिग्ध प्रतीत होने पर डॉक्टर ने विक्टोरिया जिला अस्पताल में भेजा। मंगलवार को अस्पताल पहुंचने पर संदिग्ध को भर्ती कर लिया गया। बुधवार को नमूने जांच के लिए नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च इन ट्राइबल हेल्थ में भेजा गया था। जहां रिपोर्ट पॉजीटिव मिली है। प्रशासन अब संक्रमित के सम्पर्क में आए लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है।

Indore, Bhopal and Ujjain के लिए CM SHIVRAJ ने लिया बड़ा फैसला, पढ़िए

शहर की स्थिति
JABALPUR में अभी तक 9 पॉजीटिव मरीज अभी तक मिले हैं। जिनमें से 5 पाजीटिव मरीज अस्पताल में भर्ती है और 4 मरीज स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज हो गए हैं। कलेक्टर भरत यादव के अनुसार मरीज के सम्बन्ध में जानकारी जुटाई जा रही है कि वह JABALPUR आने के बाद किन-किन लोगों के संपर्क में आया।<

Facebook Comments