रीवा में रिश्ता हुआ कलंकित, चाचा ने भतीजी के साथ किया दुष्कर्म....

Jablapur में Extra class के नाम पर रुक कर Student ने किया Coaching Teacher का Rape, मौका पाकर 6 माह तक करता रहा Rape फिर..

जबलपुर

Jablapur में Extra class के नाम पर रुक कर Student ने किया Coaching Teacher का Rape, मौका पाकर 6 माह तक करता रहा Rape फिर..

JABALPUR. MP के JABALPUR में शिक्षक व छात्र के रिश्ते को कलकिंत करने की वारदात सामने आई है, गोहलपुर क्षेत्र में COACHING TEACHER के साथ स्टूडेंट ने ही मौका पाकर बलात्कार कर दिया. इसके बाद स्टूडेंट करीब 6 माह तक TEACHER के साथ रेप करता रहा. यहां तक कि TEACHER के साथ कई बार मारपीट तक कर दी. छात्र की हरकतों से परेशान हो चुकी TEACHER ने महिला थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर स्टूडेंट की तलाश शुरु कर दी है.

छिंदवाड़ा की रहने वाली थी TEACHER

पुलिस के अनुसार मूलत: छिंदवाड़ा में रहने वाली महिला शबनम (परिवर्तित नाम) उम्र 40 वर्ष पति के इंतकाल के बाद JABALPUR के गोहलपुर क्षेत्र में आकर रहने लगी, जिन्होने घर में कोचिंग क्लासेस शुरु कर दी, जो उनके लिए दो वक्त की रोटी का जरिया भी बन गया. शबनम की कोचिंग में छात्र व छात्र् ाा दोनों ही आकर पढ़ते रहे, 29 अक्टूबर 2019 को कोचिंग छूटने के बाद एक स्टूडेंट आ गया, उस वक्त TEACHER शबनम अपने घर के काम में लगी रही, स्टूडेंट ने TEACHER शबनम ने कुछ समझने की बात कही और उनके साथ कमरे में चला गया, इस दौरान शबनम को अकेला पाकर स्टूडेंट ने TEACHER को धमकी देते हुए बलात्कार कर दिया. इसके बाद स्टूडेंट को जब भी मौका मिलता वह TEACHER के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करता रहा, कोचिंग छूटने के बाद एक्सट्रा क्लास के नाम पर वहीं पर रुक जाता था.

TEACHER ने जब भी विरोध किया तो उनके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दे डाली.  दूसरे शहर में आकर रह रही TEACHER शबनम डर के कारण स्टूडेंट की मनमानी सहती रही, पिछले दिनों स्टूडेंट को घर आने से मना किया गया तो उसने फिर TEACHER को बुरी तरह पीटा, जिससे उनके शरीर पर कई जगह चोट आई. स्टूडेंट द्वारा की गई मारपीट से व्यथित होकर TEACHER ने आज महिला थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है.

Facebook Comments