सतना

Satna: नर कंकाल मामले का दूसरा आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, घटनाक्रम आया सामने 

Satna: नर कंकाल मामले का दूसरा आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, घटनाक्रम आया सामने 
x
Bhanu Gautam Murder Case: युवक के नर कंकाल मामले को पुलिस ने सुलझाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफतार कर लिया है। एक आरोपी पहले ही पकड़ा जा चुका था

Bhanu Gautam Murder Case: युवक के नर कंकाल मामले को पुलिस ने सुलझाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफतार कर लिया है। एक आरोपी पहले ही पकड़ा जा चुका था।

वही दूसरे आरोपी को अमदरा पुलिस की टीम ने दिल्ली से गिरफतार किया है। दोनों आरोपियों के पकडे जाने के बाद पूरा मामला साफ हो गया। वहीं पुलिस ने बताया है कि यह विवाद पैसे के लेनदेन को लेकर हुआ था।

उधारी के पैसे न चुकाने पर गोली मार दी थी। जिसके बाद एक आरोपी गांव आ गया था तो वहीं दूसरा फरार था।

उधारी के पैसे ने ली युवक की जान

जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड के पीछे उधारी के दिये 80 हजार रूपये बताए जा रहे हैं। पैसा न देने पर तैस आये युवक ने अपने ही दोस्त पर कटटे से फायर कर मौत के घाट उतार दिया।

क्या है पुरा मामला

डेढ़ महीने से लापता युवक की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया हैं। उचेहरा पुलिस ने दोनो आरोपियो को गिरफतार कर न्यायालय में पेश कर दिया।

जानकारी के अनुसार दूसरे आरोपी को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है।

उचेहरा के अतरवेदिया कला निवासी कोदू उर्फ रामनारायण मिश्रा, मढ़ऊ निवासी भानू गौतम तथा पिथौराबाद निवासी अंशू उर्फ नारायण दत्त उरमलिया बाइक में सवार होकर दोस्त परसमनिया के पास बाबा राजा झरने के पास पार्टी मनाने पहुंचे।

वहां पैसे के लेन-देन के मामले में रामनारायण ने भानू से 80 हजार रुपए पुरानी उधारी चुकाने के लिए कहा। भानू ने कुछ समय की मांग की। लेकिन रामनारायण ने नही माना और तैस मे आकर गोली चला दी। जिसमें भानू के सिर में गोली लगी और उसकी मौत हो गई।

फरार हो गये आरोपी

बताया जाता है कि 11 अप्रैल को हत्या करित करने के बाद आरोपी फरार हो गये। रामनारायण ने अंशू को पोडी में उतार कर सतना चला गया।

इसके बाद वह मानिकपुर अपनी बहन के पास पहुंचा। यहां से वह दिल्ली और राजस्थान गया।

भानू गौतम अक्सर घर से लापता रहता था इसलिए पहले तो लोग निश्चिंत रहे। लेकिन इसी दौरान जब मृतक के पिता की मौत हो गई उसके बाद भी बेटा घर नही आया तो लोगों को चिंता होने लगी। पुलिस जांच में जुटी तो पुरा मामला सामने आ गया।

27 मई को नर कंकाल बरामद

जानकारी के अनुसार पुलिस ने शंका के आधार पर जब अंशू उर्फ नारायण दत्त उरमलिया पिता कमलभान से पूछताछ की तो सारा मामला खुल गया।

पुलिस ने 17 मई को भानू गौतम का नर कंकाल बरामद कर लिया। वही बाद में एक टीम मुख्य आरोपी रामनारायण मिश्रा को पकडने दिल्ली गई और आरोपी को गिरफतार कर लाई। जिसे न्यायालय में पेश कर दिया।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story