accident (2).jpg

Jabalpur : बंजारी घाटी में गिरा ट्रक, 1 की मौत 5 घायल, रीवा जिले का चालक व देवतालाब के कई सावार थे

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
02 May 2021

जबलपुर / Jabalpur : नादेड से हल्दी लोड़कर असम जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर जबलपुर के नजदीक बरगी के बंजारी घाटी में पलट गया। इस हादसे में 5 लोगों के घायल होनेे की जानकारी मिली है तो वही एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक रीवा जिले के सेमरिया निवासी बताया जा रहा है तो वही अन्य सवारों में चालक के परिचित रीवा जिले के देवातालाब के निवासी बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते हीं मौके पर पहंुची डायल 100 ने घयालों को अस्पाताल में भर्ती करवा दिया है।

हल्दी लेकर असम जा रहा था ट्रक

मिली जानकारी के आनुसार जबलपुर के बंजारी घाटी में यह हादसा हुआ। ट्रक नादेड़ से हल्दी लोड़कर असम जा रहा था। जिसमें चलक रीवा जिले के सेमरिया निवासी रमेश कुमार यादव था। बताया जाता है कि घाटी में ट्रक चढ़ाई पर था और मोड के पास अचानक से बैक होकर पलट गया।

 चालक सहित 6 लोग थे सवार

ट्रक में चालक रमेश कुमार यादव के साथ उसके परिचित देवतालाब रीवा निवासी शैलेंद्र सिंह व दीपक सवार थे। वहीं ट्रक के सिवनी पहुंचने पर अपने परिचित देवतालाब रीवा निवासी इंद्रलाल, प्रवीण शुक्ला व रामकरण को भी बैठा लिए थे। सभी साथ में सवार होकर जा रहे थे कि रास्ते में रविवार की सुबह 4.30 बजे के करीब यह हादसा हो गया।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER