इंदौर

फिसली मंत्री तुलसी सिलावट की जुबान, पीएम मोदी, शिवराज और योगी आदित्यनाथ को बता दिया समाज का कलंक

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
फिसली मंत्री तुलसी सिलावट की जुबान, पीएम मोदी, शिवराज और योगी आदित्यनाथ को बता दिया समाज का कलंक
x
इंदौर. अपने बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाले मध्यप्रदेश के केबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट की एक बार फिर से जुबान फिसल गई. मंत्री सिला

इंदौर. अपने बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाले मध्यप्रदेश के केबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट की एक बार फिर से जुबान फिसल गई. मंत्री सिलावट आज इंदौर में मीडियाकर्मियों को विकास दुबे के एनकाउंटर के संबंध में सवालों के जबाव दे रहें थें.

इस दौरान तुलसी सिलावट की जुबान फिसल गई. उन्होने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान एवं उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को समाज के लिए कलंक बता दिया. तुलसी सिलावट भाजपा नेता एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेहद नजदीकी माने जाते हैं.

तुलसी सिलावट ने विकास दुबे के एनकाउंटर को समाज के लिए प्रेरक भी बता दिया। माना जा रहा है कि मंत्री जी की जुबान फिसली है और उसी के चलते उन्होंने यह बयान दिया है। मंत्री के बयान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है।

बता दें कि तुलसी सिलावट एमपी सरकार में जल संसाधन मंत्री हैं। मंत्री जी ने जहां अपनी ही सरकार को कलंक बता दिया, वहीं गैंगस्टर विकास दुबे को जी कहकर भी संबोधित किया। हालांकि तुलसी सिलावट ने अब इस मामले पर सफाई देते हुए कहा है कि इस वीडियो को एडिट किया गया है और उन्होंने ऐसा करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात भी कही है।

अर्जुन पंडित फिल्म से प्रेरित होकर अपना नाम ‘विकास पंडित’ रखा था, 1990 से इस तरह शुरू हुआ था उसका आपराधिक इतिहास

सफ़ेद शेर की तरह ‘Rewa Ultra Mega Solar Energy Project’ रीवा को नई पहचान दे रहा है – प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी

वायरल न्यूज़ के लिए : Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story