इंदौर: मृतक थाना प्रभारी के परिजनों को 50 लाख और पत्नी को SI पद पर नौकरी, सीएम ने किया ऐलान

इंदौर में पुलिस विभाग को बड़ा सदमा, कोरोना से जंग हार गए थाना प्रभारी, हुई मौत

इंदौर मध्यप्रदेश

इंदौर में पुलिस विभाग को बड़ा सदमा, कोरोना से जंग हार गए जूनी इंदौर थाना प्रभारी देवेंद्र चंद्रवंशी, हुई मौत

इंदौर. कोरोना वायरस के कारण देश में मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. महाराष्ट्र के बाद मध्य प्रदेश में कोरोना के कारण सबसे ज्यादा मौतें रिकॉर्ड की गई हैं. वहीं अब मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना के खिलाफ जारी जंग के बीच कोरोना पॉजिटिव थाना प्रभारी देवेंद्र चंद्रवंशी की मौत हो गई है.

इस Bollywood Actress के साथ Cricketer KL Rahul के Relationship का खुलासा, दोनों ने की दिल वाली बात

कोरोना वायरस की चपेट में स्वास्थ्यकर्मियों से लेकर पुलिसकर्मी भी आ रहे हैं. वहीं मध्य प्रदेश का इंदौर कोरोना वायरस का बड़ा हॉटस्पॉट बना हुआ है. इंदौर में बीते दिनों कई स्वास्थ्यकर्मी और पुलिसकर्मी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं. इनमें पुलिस इंस्पेक्टर देवेंद्र चंद्रवंशी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई थी.

कोरोना से पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुलिस इंस्पेक्टर देवेंद्र चंद्रवंशी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 45 वर्षीय देवेंद्र चंद्रवंशी जूनी पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी थे. पिछले 10 दिन से अरविंदों अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. हालांकि देर रात तीन बजे इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

अब तक कितने संक्रमित?

बता दें कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा देखा जा रहा है. अब तक देश में 14700 से ज्यादा कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. वहीं मध्य प्रदेश में 1300 से ज्यादा कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज अब तक सामने आ चुके हैं.

Facebook Comments