स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा: कोरोना के हल्के लक्षण वाले मरीज घर में ही हो सकेंगे Quarantine

INDORE में टीम पर फिर हमला, महिला टीचर को थप्पड़ मारे, 3 अन्य पर चाकू..

इंदौर

INDORE में टीम पर फिर हमला, महिला टीचर को थप्पड़ मारे, 3 अन्य पर चाकू..

इंदौर (INDORE). अफसर-कर्मचारी हमारी जिंदगी बचाने के लिए कोरोना में जान दांव पर लगाकर ड्यूटी कर रहे हैं, वहीं लोग उनके साथ बदसलूकी कर रहे हैं। इंदौर (INDORE) के कोरोना योद्धाओं पर 15 दिन में तीसरी बार हमले की घटना सामने आई है। शनिवार काे पलासिया क्षेत्र के बिनोवा नगर में एक बदमाश ने स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला कर दिया। सुबह तीन महिलाकर्मियों की टीम कोरोना को लेकर सर्वे करने पहुंची थी। 

आरोपी ने एक महिलाकर्मी को धक्का देकर गिरा दिया और थप्पड़ मारे। पत्थर भी बरसाए। बाद में मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। इसके बाद पड़ोस में रहने वाले लोगों पर चाकू से हमला किया। इसमें 3 अन्य लोग भी घायल हो गए। आरोपी इलाके में कच्ची शराब बेचता है। उसका शुक्रवार रात से पड़ोसियों से विवाद चल रहा है। आज सुबह स्वास्थ्य टीम आई तो उसने हमला कर दिया।

CM SHIVRAJ ने कहा: स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिस विभाग को भी 10 हजार महीने दूंगा

स्वास्थ्य विभाग के सर्वे इन्चार्ज डॉ. प्रवीण चौरे ने बताया कि आदतन अपराधी पारस यादव ने सर्वे टीम पर हमला किया है। आरोपी लॉकडाउन के दौरान ऑटो से शराब बेचने का काम कर रहा था। उस पर गांजा बेचने का भी आरोप है।

शुक्रवार रात इसी बात को लेकर उसका पड़ोसियों से विवाद हुआ था। सुबह भी वहां तनातनी का माहौल था। तभी सर्वे टीम पहुंची तो उसने हमला कर दिया। चौरे के अनुसार, सर्वे टीम को मोबाइल पर ही डाटा एंट्री करनी होती है। एक महिलाकर्मी मोबाइल पर डाटा अपडेट कर रही थी। आरोपी को लगा कि वे उसकी किसी को शिकायत कर रही हैं। इस पर वह चाकू लेकर दौड़ा और घटना को अंजाम दिया। अन्य कर्मचारी वहां से हट गईं थी। इसके बाद आरोपी ने पड़ोसियों पर हमला किया। इसमें महिलाकर्मी समेत चार लोग घायल हुए हैं।

Lockdown: Indore से Rewa आ रही थी कार, 2 को पकड़ कर क्वारेंटीन किया

आरोपी ने मारपीट की, मोबाइल तोड़ा

महिलाकर्मी प्रगति मंडलोई ने बताया कि इस समय घर-घर जाकर कोरोना का सर्वे करने की ड्यूटी लगी है। हमारे साथी टीचर भी इस काम में लगे हैं। घटना के दौरान आरोपी उनकी ओर दौड़ा और मारपीट की। मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। घायल पड़ोसी ने बताया कि आरोपी दो-तीन दिन से देशी शराब लाकर क्षेत्र में बेच रहा था। हमने इस बात का विरोध किया तो उसने चाकू से हमला कर दिया। इंदौर (INDORE) में इससे पहले टाटपट्टी बाखल में मेडिकल टीम और चंदन नगर में पुलिस पर पथराव करने की घटना सामने आई थी।

पुलिस ने कहा- आरोपी को लगा कि महिलाकर्मी ने वीडियो बनाकर शिकायत की

एएसपी जयवीर सिंह के अनुसार, आरोपी पारस यादव के शराब बेचने की जानकारी मिली है। उसके पड़ोस में अशोक और कमल यादव रहते हैं। पड़ोसियों ने दोनों तरफ लाइट लगा दी है। पारस को ऐसा लग रहा है कि इन्होंने लाइट मेरे कारण ही लगाई है और यहां की सारी जानकारी पुलिस को देते हैं। रात में मोबाइल टीम क्षेत्र में पहुंची तो किसी ने बताया कि पारस यहां बदमाशी कर रहा है।

इस पर आरोपी को लगा कि इन्हाेंने ही पुलिस से मेरी शिकायत की थी। इसी बात को लेकर सुबह तीनों में विवाद हो रहा था। इसी दौरान सर्वे करने गई महिलाकर्मी को मोबाइल चलाता देख पारस को लगा कि महिला ने या तो उसका वीडियो बनाया है या किसी को शिकायत की है। इसी बात को लेकर उसने हमला कर दिया। सर्वे टीम पर किसी भी प्रकार से मारपीट नहीं की गई। स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ पुलिस तैनात थी। आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। सर्वे टीम द्वारा हमले की जो बात कही गई है, उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं। 

Facebook Comments