खेल

विस्फोटक बल्लेबाज Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड ने पोस्ट की हॉट तस्वीर

विस्फोटक बल्लेबाज Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड ने पोस्ट की हॉट तस्वीर
x
मुंबई : बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) आईपीएल की वजह से काफी नाम कमा चुके हैं। अब तो उन्होंने टीम इंडिया के लिए डब्ल्यू भी कर लिया है। इशान के डेयू के बाद से उनके निजी जीवन में फैंस की रूचि काफी बढ़ गई है।

मुंबई : बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) आईपीएल की वजह से काफी नाम कमा चुके हैं। अब तो उन्होंने टीम इंडिया के लिए डब्ल्यू भी कर लिया है। इशान के डेयू के बाद से उनके निजी जीवन में फैंस की रूचि काफी बढ़ गई है।

खासतौर पर लोग उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंदिया (Aditi Hundia) को सोशल मीडिया पर फॉलो करने लगे हैं। पेशे से मॉडल अदिति ने अपनी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसके बाद फैंस इशान को लकी बता रहे हैं। तस्वीर में अदिति ने डेनिम जींस और टॉप पहना हुआ है, जिसमें वो ग्लैमरस दिख रही हैं। वहीं वीडियो में अदिति ने पारंपरिक ड्रेस पहनी हुई है। इस वीडियो में आओ हुजूर तुमको गाना भी बज रहा है।

वीडियो में अदिति इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि लोग इशान किशन को बेहद लकी बता रहे हैं। अदिति 2019 में आईपीएल फाइनल के दौरान चर्चा में आई थीं, जिसमें मुंबई ने चेन्नई को हराकर खिताब जीता था। इसके बाद ही इशान का नाम अदिति से जुडऩे लगा।

बता दें अदिति ने 2018 में मिस सुपरनेचुरल खिताब जीता था। मिस यूनिवर्स 2018 पेजेंट में भी उन्होंने हिस्सा लिया। अदिति ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 2016 में की थी। वो एलिट मिस राजस्थान कॉन्टेस्ट में रनर अप रही थीं। इसके बाद उन्होंने फेमिना मिस इंडिया राजस्थान का खिताब जीता। फेमिना मिस इंडिया 2017 में वो टॉप 15 में रही थीं।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story