मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश के रतलाम में 5 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुये महिला पटवारी ट्रेप, घर में किसान से ले रही थी पैसे

मध्य प्रदेश के रतलाम में 5 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुये महिला पटवारी ट्रेप, घर में किसान से ले रही थी पैसे
x
Ratlam Patwari Trap News / रतलाम पटवारी ट्रेप न्यूज़ : महिला पटवारी रचना गुप्ता (Patwari Rachna Gupta) को उज्जैन (Ujjain) की लोकायुक्त टीम (lokayukta team) ने 5 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुये रंगेहाथों ट्रेप किया है। यह कार्रवाई रतलाम जिले (Ratlam District) के टेलीफोन नगर (Telephone Nagar) स्थित पटवारी के घर में की गई है।

Ratlam Patwari Trap News / रतलाम पटवारी ट्रेप न्यूज़ : महिला पटवारी रचना गुप्ता (Patwari Rachna Gupta) को उज्जैन (Ujjain) की लोकायुक्त टीम (lokayukta team) ने 5 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुये रंगेहाथों ट्रेप किया है। यह कार्रवाई रतलाम जिले (Ratlam District) के टेलीफोन नगर (Telephone Nagar) स्थित पटवारी के घर में की गई है।

पकड़ी गई पटवारी के खिलाफ भष्टाचार निवारण अधिनियम (Prevention of Corruption Act) के तहत मामला दर्ज करके लोकायुक्त कार्रवाई कर रही है।

किसान ने की थी शिकायत

लोकायुक्त के डीएसपी ने बताया कि रतलाम जिले (Ratlam District) के परसोनी हल्का में पदस्थ पटवारी रचना गुप्ता (Patwari Rachna Gupta) के खिलाफ किसान गोपाल गुर्जर ने शिकायत किया था कि पटवारी उससे पैसे की मांग कर रही है। उन्होने बताया कि टीम बनाकर पटवारी के घर में वे पहुचे थें, और पैसे लेते हुये उन्हे ट्रेप किया गया है।

जमीन के नामातंरण के एवज में ले रही थी रकम

किसान गोपाल गुर्जर ने लोकायुक्त को बताया था कि उनके पिता की मौत के बाद 6 बीघा जमीन का नामांतरण करने तथा पावती बनाने के पैसे की मांग कर रही है। किसान के द्वारा 5 हजार रूपये रकम पटवारी को दी जा रही थी।

इस कार्रवाई से जंहा आसपास के लोगो में चर्चा व्याप्त रही वही जिले के पटवारी में खलबली मच गई है। बताया जा रहा है कि रतलाम में लोकायुक्त की लगातार यह दूसरी कार्रवाइ है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story