2021/04/News1.jpg

सुहागरात के दिन पति हुआ हैरान, पहुंचा थाने-कहा बीवी में नहीं है महिला के गुण, ससुर को सुनाई खारी-खोटी

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
04 Apr 2021

भोपाल। सुहागरात के दिन पति उस समय हैरान रह गया जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी में महिला वाले गुण नहीं हैं। वह दूसरे दिन एसपी आफिस पहुंचकर पूरे घटनाक्रम को बयां किया और ससुर को फोन लगाकर जमकर खरी-खोटी सुनाई।

यह पूरा मामला प्रदेश के शिवपुरी जिले का है। जहां पंखी जाटव नाम के युवक ने कुछ दिनों पहले बड़े धूमधाम से शादी की। सुहागरात के दिन उसके सामने जो राज आया उससे वह हतप्रभ रह गया। युवक पहले पत्नी को डाॅक्टर के पास ले गया। वहां उसने जांच कराई। जांच में पता चला कि पत्नी किन्नर हैं। लिहाजा वह इस धोखे को बर्दाश्त नहीं कर सका।

उसने ससुर को फोन लगाकर जमकर पहले खरी-खोटी सुनाई। फिर हताश पति एसपी आफिस जा पहुंचा। जहां उसने पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई। युवक का कहना था कि उसके साथ धोखा हुआ हैं। उसकी पूरी जिंदगी तबाह हो गई है।

ससुराल वाले पत्नी को रखने बना रहे दवाब

पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि ससुराल वाले उस पर दवाब बना रहे है कि वह पत्नी को साथ रखे। उसने शादी कहा कि शादी के नाम पर उसके साथ धोखा हुआ है। पूरे मामले में शिवपुरी पुलिस अधीक्षक का कहना है कि युवक ने मामले की शिकायत की है कि उसकी पत्नी किन्नर हैं। वह उसे प्रताड़ित कर रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। खबरों की माने तो पत्नी ने पति की शिकायत महिला प्रकोष्ठ में की है। उसने पति पर नहीं रखने का आरोप लगाया है। इसके अलाव वह पति से भरण-पोषण की भी मांग की है। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER