manu/81-pati-patni-vivad.jpg

पैसों के खातिर पति ने पत्नी को बेचा, खरीददारों के साथ जाने को तैयार नहीं हुई पत्नी तो कुएं में फेंका

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
12 Jul 2021

भोपाल। प्रदेश के गुना जिले से एक अजीबो-गरीब घटना सामने आ रही है। जहां कर्ज में डूबे एक पति ने पत्नी को ही बेच दिया। जब खरीददारों के साथ पत्नी जाने को तैयार नहीं हुई, पत्नि ने पूरे मामले का विरोध किया तो ससुराल वालों ने उसे कुएं में फेंक दिया। पीड़िता को जैसे-तैसे समीप मौजूद एक चैकीदार ने बाहर निकाला। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस के साथ पीड़िता के पिता भी मौके पर पहुंच गए। पीड़िता को थाने ले जाया गया। जहां पीड़िता ने जो कहानी बताई उसे सुनकर सभी स्तब्ध रह गए।

पुलिस को पीड़िता लाडो बाई ने बताया कि बीते मंगलवार की आधी रात तीन अंजान लोग उसके घर में घुस आए। इन लोगों ने थोड़ी देर तक पति से कुछ बातें की। इसके बाद पति ने कहा कि तुम इनके साथ चली जाओ। इस बात पर हम दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। किसी तरह झगड़ा शांत हुआ और हम सोने चले गए। सुबह जब हुई तो पति ने कहा जाओ खेत में काम करो। मैं खेत पहुंची तो तीन लोग वहां पहले से बैठे थे। जो अपने साथ मुझे जर्बदस्ती ले जाने का प्रयास किए। मैंने इसका विरोध किया तो मेरे पति, सास, ससुर ने पकड़कर मुझे कुएं में फेंक दिया और वहां से फरार हो गए। गांव के एक चैकीदार ने मुझे कुएं से निकाला। 

यह पूरा मामला प्रदेश के गुना जिले के मृगवास थाना अंतर्गत आने वाले सगोरिया गांव की है। जबकि पीड़ित महिला का मायका चंचैड़ा थाना अंतर्गत आने वाले गांव कुलम्बे में है। महिला ने बताया कि उसका विवाह बचपन में ही हो गया था। इस पूरे घटनाक्रम के बाद पति जहां फरार बताया जा रहा है। तो वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER