ग्वालियर

सिंधिया समर्थक साबित करें की वे पार्टी के प्रति समर्पित हैं, 3 दिन के अंदर अपनी आस्था स्पष्ट करें: कांग्रेस

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
सिंधिया समर्थक साबित करें की वे पार्टी के प्रति समर्पित हैं, 3 दिन के अंदर अपनी आस्था स्पष्ट करें: कांग्रेस
x
कांग्रेस ने साफ़ कर दिया है की सिंधिया समर्थक जो अभी भी कांग्रेस में बने हुए हैं वे साबित करें की वे पार्टी के प्रति समर्पित हैं, उन्हें अपनी

भोपाल। भाजपा नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को अलविदा क्या कहा, मानो पूरी पार्टी में भूचाल आ गया हो। सिंधिया खुद तो गए ही कमलनाथ सरकार के 22 विधायकों को भी साथ ले गए, जिसकी वजह से सरकार ही गिर गई। अब सत्ता तो हाँथ से गई, पर पार्टी को एक बार फिर खुदको साबित करना है। इसके लिए मध्यप्रदेश कांग्रेस ने दोगलों की पहचान शुरू कर दी है। कांग्रेस ने साफ़ कर दिया है की सिंधिया समर्थक जो अभी भी कांग्रेस में बने हुए हैं वे साबित करें की वे पार्टी के प्रति समर्पित हैं, उन्हें अपनी आस्था स्पष्ट करनी होगी। इसके लिए पार्टी ने 3 दिन का समय दिया है।

Coronavirus की तबाही, हमेशा के लिए Work From Home की तैयारी में…

दरअसल, ग्वालियर में श्रीमंत माधवराव सिंधिया कांग्रेस भवन शिंदे की छावनी पर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ देवेन्द्र शर्मा की अध्यक्षता में वरिष्ठ कांग्रेसजनो की एक अतिमहत्वपूर्ण बैठक आहुत की गई। बैठक में मप्र कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत, विधायक प्रवीण पाठक, ग्रामीण जिला कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष अशोक सिंह, पूर्व सांसद रामसेवक बाबूजी, पूर्व चन्द्रमोहन नागोरी, अशोक शर्मा, सुनील शर्मा, बृजमोहन परिहार, श्रीमती रश्मिपवार शर्मा, प्रवक्ता धर्मेन्द्र शर्मा, आईटी सेल के अध्यक्ष तरूण यादव आदि उपस्थित थे।

बैठक में मप्र कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत ने कहा कि जो कांग्रेसजन अभी तक कांग्रेस पार्टी में अपनी स्थिती स्पष्ट नही कर पाए है वह तीन दिवस के अंदर अपनी स्थिती स्पष्ट करें कि वह कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था रखते है या नही, कांग्रेस में अपनी आस्था नही रखने वालो की स्कूटनी करके उनके खिलाफ कार्यवाही कर उन्हें पार्टी से बाहर किया जायेगा। शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ देवेन्द्र शर्मा ने बैठक में कहा कि संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिये पार्टी शीघ्र ही रिक्त स्थानो की पूर्ती करेगी और नये सदस्य भी निरंतर कांग्रेस पार्टी से जुड़ रहे है।

पीएम मोदी बोलें – नए रंग-रूप में होगा LOCKDOWN 4.0, 18 मई के पहले मिलेगी जानकारी

बैठक में शहर जिला ग्रमीण कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष अशोक सिंह का शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ देवेन्द्र शर्मा ने माला पहनाकर ग्रमीण अध्यक्ष बनने पर स्वागत कर बधाई दी, बैठक में शहर जिला ग्रामीण कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने कहा कि ग्रामीण कांग्रेस सर्वप्रथम रिक्त हुए पदो को भरकर पार्टी गांव-गांव जाकर ग्रामीण कांग्रेस को मजबूत करने का कार्य करेगी।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story