Gwalior में भी मिला Coronavirus संक्रमित, BSF का जवान निकला Corona Positive

ग्वालियर मध्यप्रदेश

Gwalior News ग्वालियर में दूसरा कोरोना पॉजिटिव मिला है। टेकनपुर में बीएसएफ जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी पत्नी को आइसोलेशन में रखा गया है। सीएमएचओ डॉ. एसके वर्मा ने बताया कि शनिवार को कुल 9 सैंपलों की जांच रिपोर्ट आई थी, जिसमें से एक पॉजिटिव व 8 निगेटिव आए हैं। बताया गया है बीएसएफ जवान की पत्नी 15 दिन पहले विदेश से लौटी थी। ऐसे केस अब मप्र मेें 34 हो गए हैंं।

सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट

जवान को टेकनपुर से जयारोग्य अस्पताल के सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। उनकी पत्नी को भी दूसरे कक्ष में आइसोलेशन में रखा गया है। पत्नी का भी सैंपल भेजा जाएगा।

पहले कोरोना पॉजिटिव युवक की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई

उधर राहत की बात यह है कि जिले के पहले कोरोना पॉजिटिव युवक की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब इसका एक बार फिर सैंपल लिया जाएगा और जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उसे घर में ही 14 दिन के लिए होम आइसोलेशन में रखा जाएगा।

जबकि उसकी पत्नी की पहले ही निगेटिव रिपोर्ट आने पर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। जबकि कोरोना पॉजिटिव मरीज का इलाज करने वाले सभी डॉक्टरों की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। इन डॉक्टरों को वापस ड्यूटी पर भेज दिया गया है। शहर में दूसरा कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। जिसके चलते घर-घर सर्वे के साथ बाहर से आने वाले संदिग्ध मरीजों के सैंपल करवाने के निर्देश प्रशासन ने जारी कर दिए हैं।

Facebook Comments