भोपाल

हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस सुरक्षा में खुद को मारी चाकू, हथकड़ी लगा कर ले जा रही थी पुलिस...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस सुरक्षा में खुद को मारी चाकू, हथकड़ी लगा कर ले जा रही थी पुलिस...
x
भोपाल। प्रदेश की राजधानी भोपाल में हिस्ट्रीशीटर बदमाश सूरज यादव निवासी पंचशील नगर ने भरे बाजार पुलिस सुरक्षा के बीच अपने गले में चाकू मार लि

भोपाल। प्रदेश की राजधानी भोपाल में हिस्ट्रीशीटर बदमाश सूरज यादव निवासी पंचशील नगर ने भरे बाजार पुलिस सुरक्षा के बीच अपने गले में चाकू मार लिया। हिस्ट्रीशीटर बदमाश की इस हरकत से पुलिस के हाथ-पांव फूल गये। आनन-फानन में पुलिस कर्मी उसे इलाज के लिये अस्पताल ले गये।

फुल्की व्यापारी का था चाकू

जानकारी के तहत भोपाल के हबीबगंज थाना के पुलिस कर्मी हिस्ट्रीशीटर सूरज को हथकड़ी लगाकर ले जा रहे थे। जवाहर चौक के पास वह फुल्की खाने की इच्छा जाहिर की और ठेले पर पहुचे ही उसमें रखा चाकू उठाकर गले में मार लिया। पुलिसकर्मियों ने उसका चाकू छीना तो वह पत्थर पर सिर पटकना शुरू कर दिया था।

12 को रीवा आएंगे जगद्गुरु शंकराचार्य, त्रिपुरि सुंदरी मूर्ति की प्राणप्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे

चोरी का सामान बरामद करने ले जा रही थी पुलिस

बताया जा रहा है कि हबीबगंज थाना की पुलिस सूरज यादव को चोरी मामले में गिरफ्तार किया था। चोरी का सामान उसे बरामद करवाने के लिये लेकर जा रही थी। रास्ते में वह आत्महत्या का प्रयास किया है।

हिस्ट्रीशीटर बदमाश है सूरज

सूरज राजधानी भोपाल का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। उस पर भोपाल के कई थानों में मुक़दमे दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि पंचशील नगर निवासी सूरज बहुत ही शातिर बदमाश है। चोरी के आरोप में गिरफ्तार सूरज ने आत्महत्या का प्रयास किया है। जब पुलिस उसे चोरी के सामान की बरामदगी के लिए ले जा रही थी, तब उसने फुलकी खाने के बहाने पुलिस को रोका और चाकू से अपना गला रेतने की कोशिश की है।

पुलिस के हांथपांव फूलें

बताया जा रहा है इस घटना के बाद सूरज के साथ जो पुलिसकर्मी मौजूद थें उनके हाँथ पाँव पुलने लगे हैं। बदमाश को गिरफ्तारी के बाद किसी भी स्थान में रुकवाकर फुल्की खिलाने की चक्कर में उनकी नौकरी भी जा सकती है। हांलाकि पुलिस अमला के लिए ये अच्छा ही था कि आत्महत्या का प्रयास करने वाला बदमाश सूरज अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो आया।

हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस सुरक्षा में खुद को मारी चाकू, हथकड़ी लगा कर ले जा रही पुलिस...

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story