कमलनाथ ने कहा शिवराज नालायक है इसके बाद शिवराज ने दिया ये जवाब...

मध्यप्रदेश: कांग्रेस को बड़ा झटका, दो दिन में भाजपा में शामिल हुए 35 हजार कांग्रेस कार्यकर्त्ता

भोपाल मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश: कांग्रेस को बड़ा झटका, दो दिन में भाजपा में शामिल हुए 35 हजार कांग्रेस कार्यकर्त्ता

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत अन्य दिग्गजों की मौजूदगी में ग्वालियर में चल रहे सदस्यता अभियान  में 35 हजार से अधिक कांग्रेसी भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर चुके हैं। यह दावा करते हुए भाजपा ने कहा कि सोमवार को 11 हजार और कार्यकर्ता भाजपा का दामन थामेंगे।

आज शहर के तीन स्थानों पर सदस्यता अभियान के कार्यक्रम आयोजित किए गए। इसमें सीएम शिवराज सिंह चौहान, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद थे। रविवार को ग्वालियर के फिजिकल कालेज, मेला ग्राउन्ड और फूलबार में आयोजित कार्यक्रमों में ग्वालियर ग्रामीण, ग्वालियर दक्षिण, मुरैना, अंबाह, दिमनी और जोरा के हजारों कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली।

COVID-19 Cases In India : भारत में कोरोना संक्रमण के मामले 30 लाख के पार

विकास के नाम पर कांग्रेस ने अन्याय और अत्याचार किया: तोमर

केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस विकास के नाम पर सत्ता में आई थी पर उसने अन्याय और अत्याचार किया। इसी वजह से ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा में ओन का निर्णय लेना पड़ा। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित दल है। हमारे पहले अध्यक्ष अटल बिहार बाजपेयी थे अब जेपी नड्ढा है यह किसी एक परिवार से नहीं आते। उन्होंने कहा कि यह संकल्प का समय है हमारी सार्थकता तभी सिद्ध होगी जब हम सभी सीटों पर विजय हासिल करेंगे।

हम जनता के सेवक, कुर्सी के नहीं: सिंधिया

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं अपनी दादी और पिता की तरह जनता का सेवक हूं, कुर्सी का सेवक नहीं। यदि कुर्सी का सेवक होता तो जब कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने मुझे डिप्टी सीएम बनने का प्रस्ताव दिया था तो मैं उसे स्वीकर कर लेता। लेकिन मुझे पता था कि सरकार में जो लोग बैठे हैं वे प्रदेश का या हश्र करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि ग्वालियर-चंबल अंचल में कांग्रेस को इतनी सीटें कभी नहीं मिलीं जितनी पिछले चुनाव में मिली थीं। हमें आशा थी कि कांग्रेस सरकार विकास के काम करेगी पर यह सरकार भ्रस्टाचार  में डूब गई।

सीधी: तीन नशीली वस्तुओं के कारोबारी सहित एक चोरी का आरोपी गया जेल, जमोड़ी पुलिस की कार्यवाही

सीएम के पास मंत्री-विधायकों के लिए समय नहीं होता था, वलभभवन को जनता के लिए लाक कर दिया गया था वहां सिर्फ ठेकेदार और व्यापारी जा सकते थे। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में वादाािलाफी करने वालों को सबक सिााएं और सभी सीटों पर भाजपा को विजय दिलाएं। कार्यक्रम को प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात  झा ने कहा की संबोधित किया।

विंध्य: महिलाओं के लिए खुशखबरी, कोरोनाकाल में बम्फर वेकेंसी

रीवा: 3 मेडिकल स्टाफ सहित 14 कोरोना संक्रमित मिले, 16 डिस्चार्ज, एक की मौत

[signoff]