मीटिंग में शामिल होकर लौट रहे कलेक्टर पर हमला, ड्राइवर और सहयोगी कर्मचारी को पीटा : BHOPAL NEWS

भोपाल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल(bhopal) में एक मीटिंग में शामिल होकर लौट रहे धार के संयुक्त कलेक्टर प्रताप सिंह चौहान पर सरेराह हमला हो गया। बताया जा रहा है कि एक चीज जिसमें 5 से अधिक बदमाश सवार थे, डिप्टी कलेक्टर की बोलेरो का पीछा किया और उस पर पथराव करते हुए बोलेरो को रोक लिया। बदमाशों ने डिप्टी कलेक्टर के ड्राइवर और उनके सहयोगी कर्मचारी के साथ मारपीट की। 

अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार धार के डिप्टी कलेक्टर प्रताप सिंह चौहान की बोलेरो गाड़ी पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। चौहान भोपाल में एक मीटिंग में शामिल होने के बाद धार लौट रहे थे। ये घटना इंदौर अहमदाबाद फोरलेन पर ग्राम लेबड़ के पास घटी। एक जीप में सवार कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। बदमाशों की संख्या 5 बतायी जा रही है।

उसके बाद बदमाशों ने गाड़ी रोककर ड्राइवर ओर एक अन्य कर्मचारी से मारपीट भी की। खबर मिलते ही सादलपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे। हमलावरों और हमले की वजह अभी पता नहीं चल पायी है। इस पूरे घटनाक्रम में एक बड़ा सवाल उपस्थित हुआ है और वह यह कि यदि हमलावर डिप्टी कलेक्टर पर हमला करना चाहते थे तो फिर वह केवल ड्राइवर और साथी कर्मचारी पर हमला करके वापस क्यों लौट गए। उन्होंने डिप्टी कलेक्टर पर हमला क्यों नहीं किया जब भी अवसर उनके पास था।

Facebook Comments