Bhopal News : 15 वर्षीय किशोरी को नशे की लत लगाकर देह व्यापार में धकेला, करने लगी कुछ ऐसा….

क्राइम भोपाल मध्यप्रदेश

Bhopal News निशातपुरा में एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। किशोरी को नशे की लत लगाकर उसे देह व्यापार में धकेल दिया। पहले यह मामला बाल कल्याण समिति के पास पहुंचा। उसके बाद गौरवी संस्था के पास गया। गौरवी ने निशातपुरा पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने एक महिला समेत तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है।

टीआई महेंद्र सिंह चौहान के अनुसार 15 वर्षीय किशोरी ऐशबाग की रहने वाली है। वह नशे की आदी है, जब वह आठ वर्ष की थी तब से ही वह घर वालों से छिपकर नशा करती थी। इसके बाद वह अपनी एक मुंहबोली मौसी के घर जाया करती थी। जहां पर उसको एक महिला मिली है, वह उसे नशे की सिगरेट पिलाकर नशा कराया करती थी। जब वह नशे की आदी हो गई तो वह उससे देह व्यापार कराने लगी।

जब इस बात का पता उसकी मां को चला तो वह अपनी बच्ची की नशे की लत छुड़वाने के लिए सामाजिक संस्था के पास पहुंची तो उन्होंने उसे बाल कल्याण समिति के पास भेज दिया था। समिति ने उसको गौरवी संस्था के पास उन्होंने बच्ची की काउंसलिंग की और उसको निशातपुरा थाने लाकर शिकायत की। जिस पर हमारे द्वारा एफआईआर दर्ज कर ली है। उसका मेडिकल कराया गया। उस आधार पर दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

आरोपित देह व्यापार में लिप्त

इस मामले में विश्वकर्मा नगर करोद की एक महिला उसका पति इरफान को बनाया गया है। इनका एक साथी और इरफान है। जो दलाली का काम करता था। आरोपित सोशल मीडिया पर मैसेज करके किशोरी से देह व्यापार करा रहे थे। बाकी किशोरी के बयान दर्ज होने के बाद और भी नई जानकारी सामने आ सकती हैं। अभी शिकायत पर यहीं पता चला है कि आरोपित उसको बाहर भी देह व्यापार के लिए भेजते थे। इस मामले में पुलिस जांच में लगी है।

Facebook Comments