UP के इस शख्स ने भोपाल में मॉडल को 12 घंटे तक बनाया था बंधक, फिर…

भोपाल मध्यप्रदेश

यूपी के अलीगढ़ के एक शख्स ने भोपाल के मिसरौद के अपार्टमेंट में मॉडल को 12 घंटे तक बंधक बनाए रखा। अपहरण का मामला लंबी मशक्कत के बाद शुक्रवार शाम ख़त्म हुआ। भोपाल के फार्च्यून डिवाइन सिटी के फ्लैट नम्बर 503 से करीब 7 बजकर 12 मिनट पर बंधक मॉडल विभा श्रीवास्तव और आरोपी युवक रोहित सिंह बाहर निकले। बाहर आते ही रोहित ने कहा कि वे दोनों शादी करना चाहते हैं वहीं विभा ने भी कहा कि वह शादी के लिए तैयार है, लेकिन फिलहाल उसे इलाज की ज़रूरत है। विभा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

दरअसल, भोपाल में शुक्रवार सुबह फिल्मी स्टाइल में हुई इस किडनैपिंग ने भोपाल पुलिस के होश उड़ा दिए थे। मूल रूप से अलीगढ़ उत्तरप्रदेश के रहने वाले रोहित सिंह नामक युवक ने फ्लैट नम्बर 503 में रहने वाली युवती को बंधक बना लिया था। घटना की जानकारी मिलते ही इस फ्लैट के बाहर पुलिस और मीडिया का जमावड़ा लग गया। दिनभर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी दोनों को बाहर निकालने की कोशिश करते रहे। बताया जाता है कि रोहित ने पुलिस को एक एफिडेविट भी दिया है जिसमे युवती और रोहित के हस्ताक्षर हैं। इसमें लिखा गया है युवती की ओर से लिखा गया है मैं रोहित से शादी करना चाहती हूं, हम लोग एक दुसरे के बिना नहीं रह सकते। हालंकि अभी इसकी पुष्टि नहीं है कि युवती के हस्ताक्षर सही है या नहीं।

रोहित और युवती मुंबई में एक फिल्म स्टूडियो में काम करते थे। इसी दौरान रोहित युवती से प्यार करने लगा था। युवती भोपाल में रहने वाले अपने परिवार के पास लौट आई तो एक दिन रोहित भी उसके घर पहुंच गया और युवती से मिलने की कोशिश की, जब उसने इससे इनकार किया तो उसके साथ मारपीट करने लगा। युवती ने इस घटना की रिपोर्ट भी मिसरोद थाने में दर्ज करवाई थी। मिसरोद पुलिस द्वारा पूर्व में रोहित को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। लेकिन फिर उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया था। वीडियो कॉलिंग में सामने आया कि लडक़े ने लडक़ी के साथ मारपीट भी की है। लडक़ा पुलिसवालों से बात नहीं करना चाह रहा था लेकिन मीडियावालों से वो लगातार बात कर रहा था।