MP: लड़की के पिता ने कहा-खुदको गोली मारो, बच गए तो ये तुम्हारी, फिर BJP नेता ने कर डाला ऐसा काम

MP: लड़की के पिता ने कहा-खुदको गोली मारो, बच गए तो ये तुम्हारी, फिर BJP नेता ने कर डाला ऐसा काम

क्राइम भोपाल मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बीजेपी नेता ने अपनी देशी पिस्टल से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि वह शादी का प्रस्ताव लेकर अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा था, लेकिन पिता ने इनकार कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा युवा मोर्चा अरेरा मंडल के उपाध्यक्ष अतुल लोखंडे उसके ही मोहल्ले में रहने वाली लड़की से प्रेम करता था. उसकी प्रेमिका एक बैंक में पीओ है. मंगलवार को वह अपनी प्रेमिका के घर शादी का प्रस्ताव लेकर पहुंचा.

जैसे ही वह घर में घुसा तो प्रेमिका के पिता ने दरवाजा खोला. उसने पिता के सामने लड़की से शादी का प्रस्ताव रखा. जिसे लड़की के पिता ने मना कर दिया.

इस बारे में सीएसपी उमेश तिवारी ने बताया कि अतुल ने अपने फेसबुक पर इस घटना को अंजाम देने के पहले कई बातें उसके प्रेम प्रसंग के बारे में लिखी.

अतुल ने लिखा कि, “उसके पापा ने कहा कि आज शाम को घर आओ अपनी प्रेमिका के लिए मरके दिखाओ… अगर प्यार उससे करते हो तो. बच गए तो तुम दोनों की शादी पक्की, मर गए तो सात जन्म हैं ही… फिर पैदा होके कर लेना शादी.”

पुलिस के मुताबिक, कनपटी पर गोली मारने के ठीक 15 मिनट पहले अतुल ने यह बातें अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखी थी. गोली की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे और अतुल को पास ही स्थित पारुल अस्पताल पहुंचाया. गोली सिर के अंदर फंसी थी. लेकिन देर रात डॉक्टरों ने उसे ब्रेन डेड घोषित कर दिया.