रायसेन एक्सीडेंट

रायसेन: मातम में बदली ईद की खुशियां, सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

भोपाल

रायसेन/बरेली। पिपरिया रोड पर अलीगंज के पास कार और रेत से भरे डंपर में आमने-सामने हुई भिड़ंत में कार में सवार एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल एक महिला को भोपाल के हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रायसेन के उदयपुरा का यह परिवार ईद मिलने के लिए पिपरिया जा रहा था। घटना के बाद डंपर चालक फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार उदयपुरा निवासी 35 वर्षीय आशिक कबाड़ी ईद मिलने के लिए रविवार को कार क्रमांक एमपी 38 सीए 2475 से अपने परिवार के साथ अपनी ससुराल पिपरिया जा रहा था। कार आशिक चला रहा था, जिसमें उसकी पत्नी रुखसार बी (28), आशिक का दो वर्षीय पुत्र आतिब के अलावा सितारा बी (52), मेहरून बी पत्नी अब्दुल (60), सादाब पिता सादिक (08), जैद पुत्र जलील मंसूरी (03) सवार थे।

दोपहर करीब सवा तीन बजे पिपरिया रोड पर अलीगंज के पास सामने से आ रहे रेत से भरे डंपर क्रमांक एमपी 38 एच 0309 ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में 35 वर्षीय आशिक और दो बच्चों की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि एक महिला और एक बच्चे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल रुखसार बी और सितारा बी को भोपाल के हमीदिया अस्पताल ले जाया गया, जहां रुखसार बी की भी मौत हो गई। सितारा बी का उपचार जारी है।