upcovid/bhopal News.jpg

Bhopal : प्रेमिका नर्स चुरा लाती थी रेमडेसिविर इंजेक्शन, प्रेमी 20-30 हजार में था बेचता

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
23 Apr 2021

Bhopal News : भोपाल। कोरोना महामारी के बीच एक अस्पताल में रेमडेसिविर इंजेक्शन का गजब का गोलमाल करने का मामला सामने आया है। जहां गर्लफ्रेंड नर्स कोरोना मरीज के परिजनों द्वारा लाए गए इंजेक्शन को चुराकर लाती थी और अपने प्रेमी ब्वाॅयफ्रेंड को दे देती थी। ब्वाॅयफ्रेंड उसे 20 से 30 हजार रूपए में मार्केट में सेल कर देता था। 

यह पूरा मामला भोपाल स्थित जेके अस्पताल का है। जहां एक नर्स कोरोना मरीज के परिजनों द्वारा लाए गए रेमडेसिविर इंजेक्शन को चुरा लेती थी और मरीजों को नाॅर्मल इंजेक्शन लगा देती थी। इन चुराए गए इंजेक्शनों को वह अपने ब्वाॅयफ्रेंड को दे देती थी। जिसे ब्वाॅयफ्रेंड मार्केट में सेल कर देता था। 

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने रेमडेसिविर इंजेक्शन के कालाबाजारी मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब युवक से पूछताछ की तो उसने पूरे मामले से पर्दा उठाया। ब्वाॅयफ्रेंड को पुलिस ने जहां गिरफ्तार कर लिया है। तो वहीं गर्लफ्रेंड नर्स अभी फरार बताई जा रही है।

इंजेक्शन के कालाबाजारी का ऐसे हुआ खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जेके अस्पताल में भर्ती एक मरीज के परिजन ने झलकन इंजेक्शन का सौंदा किया था। जिसके दाम को लेकर खींचतान हुई थी। इस दरम्यान उस मरीज की मौत हो गई। जिससे नाराज मरीज के परिजन ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी किए जाने की गोपनीय सूचना पुलिस को दी। पुलिस बीते कुछ दिनों से पूरे मामले में नजर बनाए हुए थी। जैसे ही पुलिस को युवक के जेब में इंजेक्शन होने की जानकारी मिली तो उसने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। थाने ले जाकर जब युवक से कड़ाई से पूछताछ हुई तो युवक ने पूरा मामले का खुलासा किया।

Bhopal News : प्रेमिका नर्स चुरा लाती थी रेमडेसिविर इंजेक्शन, प्रेमी 20-30 हजार था बेचताइन धाराओं के तहत मामला दर्ज

इंजेक्शन के कालाबाजारी मामले में पकड़े गए युवक पर पुलिस ने 389, 269, 270 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करके युवक को सलाखों के पीछे भेज दिया हैं। तो वहीं पूरे मामले में डीआईजी इरशाद बली का कहना है कि जीवन रंक्षक इंजेक्शन की कालाबाजारी मामले में सख्ती बरती जा रही है। इससे जुड़े लोगों को बक्शा नहीं जाएगी। इस तरह के पूरे मामले में पुलिस निगरानी बनाए हुए हैं। जो भी मामले में लिफ्त पाया जाएगा उसे बक्शा नहीं जाएगा। 

 

New Delhi : ऑक्सीजन की कंमी जल्द होगी दूर, रक्षा मंत्रालय जर्मनी से ला रहा प्लांट

Crime News : 8 साल के बच्चे के साथ अप्राकृतिक कुकर्म कर रहे युवक को ग्रामीणों ने दबोचा, किया पुलिस के हवाले

SIGN UP FOR A NEWSLETTER