मध्यप्रदेश: CM SHIVRAJ की आई दूसरी कोरोना रिपोर्ट, पढ़िए पूरी खबर

शिवराज के मंत्री का दिग्विजय पर आपत्तिजनक बयान, कहा- दिग्गी राजा के …. में जितना दम है, वो कर लें

भिंड मध्यप्रदेश राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

भोपाल. इन दिनों राजनीति में कैसे कैसे दिन देखने को आ जाते हैं. नेताओं के बयानों की बात करें तो कुछ ऐसे नेता हैं जो सार्वजानिक रूप से ऐसे आपत्तिजनक बयान दे जाते हैं, जो सभी सीमाएं पार कर देते हैं. ऐसा ही एक बयान शिवराज सरकार के एक मंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए दिया है. 

शिवराज सरकार के सहकारिता मंत्री अरविन्द भदौरिया मंत्री बनने के बाद पहली बार भिंड पहुंचे. वहां उन्होंने एक सभा को सम्बोधित किया. सभा को सम्बोधित करने के दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधना शुरू कर दिया. 

उन्होंने एक पुरानी घटना का हवाला देते हुए कहा कि “दिग्गी राजा ने मुझे खरीदने की कोशिश की थी. एक चंबल के बेटे को. उनके ….. भी नहीं खरीद पाएंगे.”

मध्यप्रदेश में यहाँ बन रहा सबसे खूबसरत और बड़ा फ्लाईओवर, खबर पढ़ खुश हो जाएंगे आप ?

अरविंद भदौरिया मंत्री बनने के बाद पहली बार भिंड पहुंचे थे. अरविंद भदौरिया भिंड जिले के अटेर विकासखंड अंतर्गत ग्राम ज्ञानपुरा के रहने वाले हैं और अटेर विधानसभा से दूसरी बार विधायक चुने गए हैं. उन्हें शिवराज कैबिनेट में मंत्री पद मिला है.

भदौरिया जब शहर पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. जिसके बाद शहर के निराला रंग विहार में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही. अरविंद भदौरिया ने अपने पूर्व मंत्री और अटेर के पूर्व विधायक हेमंत कटारे पर भी निशाना साधा.

मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटों में COVID-19 के 682 मामले दर्ज और 9 मौतें हुईं, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दिग्गी राजा ने जीतू पटवारी को मार मार के ….. सुजा दिया था. मेरे भाई को घर से उठवा लिया. मुझे धमकाया, तब मैंने कहा था दिग्गी राजा के ….. में जितना दम है वो कर लें. मैं पीछे हटने वाला नहीं हूं. मैंने सभी 22 विधायकों की रखवाली की.

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर सहकारिता मंत्री ने कहा कि वो काले दिल वाले हैं. केंद्र सरकार की चंबल एक्सप्रेसवे परियोजना को लेकर कहा कि जल्द ही प्रदेश में चंबल एक्सप्रेसवे बनने वाला है. सड़क के किनारे उद्योग लगाए जाएंगे और यहां के लोगों को रोजगार मिलेगा.

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

 FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Tagged