भिंड

एमपी में अज़ब प्रेम की गज़ब कहानी! मामी-भांजे में प्यार, जन्मा बच्चा, जुदाई के डर से दोनों ने उठा लिया ऐसा खौफनाक कदम

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
एमपी में अज़ब प्रेम की गज़ब कहानी! मामी-भांजे में प्यार, जन्मा बच्चा, जुदाई के डर से दोनों ने उठा लिया ऐसा खौफनाक कदम
x
लॉकडाउन के दौरान एमपी के भिंड में एक अज़ब प्रेम की गज़ब कहानी सामने आई है। यहाँ ग्वालियर वाली मामी को भिंड वाले भांजे से प्यार हो गया। दोनों के

लॉकडाउन के दौरान एमपी के भिंड में एक अज़ब प्रेम की गज़ब कहानी सामने आई है। यहाँ ग्वालियर वाली मामी को भिंड वाले भांजे से प्यार हो गया। दोनों के प्यार ने एक बच्चे को जन्म भी दे दिया। अब मामी अपने बच्चे को लेकर अपने घर से भागी और भांजे के घर पहुँच गई। परिजनों ने पकड़ लिया तो जुदाई के डर से मामी-भांजे ने काफी खौफनाक कदम उठा लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भिंड जिले के चरथर गांव का रहने वाले युवक का ग्वालियर के बिरलानगर स्थित रहने वाले अपने मामा के घर आना जाना था। इस दौरान उसे मामी से अफेयर हो गया। मामी के साथ 6 साल से युवक का अफेयर चल रहा था। दोनों एक-दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते थे। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने हैं।

ग्वालियर में तीन मंजिला मकान भीषण आग की चपेट में, 3 बच्चों समेत 7 की मौत

बच्चे को दिया जन्म

जानकारी के अनुसार 6 सालों में मामी और भांजे में कई बार शारीरिक संबंध भी बने। दोनों की प्रेम की निशानी में मामी ने एक बच्चे को भी जन्म दिया। मामा को जैसे ही इसके बारे में पता चला तो पत्नी के साथ मारपीट भी की। लेकिन दोनों के संबंध खत्म नहीं हुआ। पाबंदियों के बीच प्यार और परवान चढ़ने लगा।

13 मई को भाग गई मामी

परिवार वालों की प्रताड़ना से तंग आकर मामी 13 मई को घर छोड़कर भाग गई। ग्वालियर से भागकर वह भिंड स्थित भांजे के घर पहुंच गई। लेकिन युवक मामी को लेकर बरुआ नगर इलाके में किराए के मकान में रहने लगे। रविवार को भांजा सिलेंडर भरवाने के लिए घर से निकला। परिजनों ने उसे बाजार में देख लिया। उसके पीछा करते हुए घर पहुंच गए।

शिवराज की एक चिट्ठी ने बंगाल सीएम को दुविधा में डाला, अब कौन सी चाल चलेंगी ममता बनर्जी

काट लिया गला

उसके बाद युवक के परिजनों ने इसकी खबर पुलिस को दी। मामी को लगा कि पुलिस के आने के बाद हम भांजे से दूर हो जाएंगे। जुदाई के डर से उसने चाकू से गला रेत लिया। प्रेमिका के बाद प्रेमी ने भी अपने हाथ का नस काट लिया। उसके बाद परिजनों ने दोनों से चाकू छिना। दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां मामी की हालत गंभीर बनी हुई है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story