2019/Angled by hospital arrangement, Corona patient sits on dharna.jpg

Bhind News : अस्पताल की व्यवस्था से नाराज कोरोना मरीज धरने पर बैठा

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
19 Apr 2021

भिंड(Bhind News in Hindi): कोरोना संक्रमण के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती रोगी को सही उपचार न मिलने से वह नाराज हो गया। रोगी की बात जब अस्पताल प्रशासन ने नही सुनी तो वह नाराज होकर धरने वर बैठ गया। लोगों से चिल्ला-चिल्ला कर अपनी फरियाद करने लगा। रोगी के इस हरकत की जानकारी जैसे ही अस्पताल प्रशासन को हुई काफी मान मनौवत के वापस अस्पातल में भर्ती किया गया।

रोगी का आरोप नहीं मिल रही दवा

रोगी ने अस्पताल के डाक्टरों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह इलाज के लिए तड़प रहा है। लेकिन उसकी सुध कोई नहीं ले रहा है। उसका कहना था कि डाक्टर देखने नहीं आ रहे हैं। इसी बता से नाराज होकर वह बाहर धरने पर  बैठ गया।
 

रोगी ने इलाज न मिलने की जानकारी पहले ही अस्पताल के स्टाफ को दी थी। जब इसकी सुनवाई नही हुई तो वह बाहर धूप में जाकर बैठ गया और इलाज न मिलने की बात कहते हुए चिल्लाने लगा। 

पहुंचा प्रशासन, मरीज को मनाया

रोगी के धरने पर बैठने की जानकारी होते ही अस्पातल के आला अधिकारी पहुंच गये। पहले तो रोगी डक्टरों पर चिल्लाता रहा लेकिन बाद मे ंसमझाइस के बाद शांत हुआ। और वार्ड मे ंजाकर इलाज करवाया। इस पूरे घनाक्रम की जानकारी अस्पताल प्रशासन को सोशल मीडिया में विडियो वायरल होने के बाद हुई।

डाक्टर ने कहा अस्पताल में कोई समस्या नहीं

सिविल सर्जन अनिल गोयल ने मौके पर पहुंचकर पहले तो रोगी को बचाया बाद में लोगों केा बताया कि रोगी अपनी निजी समस्या की वजह से परेशान था। अस्पताल में रोगियों को बेहतर इलाज की सुविधा मुहैया करवाई जा रही है। 
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER