मध्यप्रदेश

MP : कोरोना संकट के बीच युवक ने अपनाया अनोखा तरीका, कलेक्ट्रेट में की शादी

MP : कोरोना संकट के बीच युवक ने अपनाया अनोखा तरीका, कलेक्ट्रेट में की शादी
x
छिंदवाड़ा/ Chhindwara :  कोरोना के बढ़ते दबाव के बीच भी लोग शादी करने और भीड़भाड़ एकत्र करने से नहीं चूक रहे हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara)में एक जोडे़ ने कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए एक मिशाल पेश की है। जोडे़ ने शादी के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया। जिसकी जिले के कलेक्टर से लेकर पूरा समाज सराहना कर रहा है। 4 लोगों के साथ की शादी छिंदवाड़ा जिले के निवासी युवक ने अनोखे तरीके से शादी कर महानता और समझदारी की मिशाल कायम की।

छिंदवाड़ा/ Chhindwara : कोरोना के बढ़ते दबाव के बीच भी लोग शादी करने और भीड़भाड़ एकत्र करने से नहीं चूक रहे हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara)में एक जोडे़ ने कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए एक मिशाल पेश की है। जोडे़ ने शादी के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया। जिसकी जिले के कलेक्टर से लेकर पूरा समाज सराहना कर रहा है। 4 लोगों के साथ की शादी छिंदवाड़ा जिले के निवासी युवक ने अनोखे तरीके से शादी कर महानता और समझदारी की मिशाल कायम की।

बताया जा रहा है कि शहर के रहने वाले हिमांशु बरमैया और दुल्हन रूपाली बरमैया ने कलेक्ट्रेट परिसर में सादगी पूर्ण तरीके से शादी कर एक मिशाल पेश की है। परिवार के मात्र 4 लोग एकत्र हुए औद दोनों ने अपासी रजामंदी से शादी कर ली।

रोगी कल्याण समिति में दिये 11 हजार

जानकारी के अनुसार शादी के बाद हिमांशु बरमैया और दुल्हन रूपाली बरमैया नव जोडे़ ने कोरेाना रोगियों के इलाज के लिए रेागी कल्याण समिति में 11 हजार रुपय दिये। यह रकम उन्होने ने अपने परिजनों की मौजूदगी में एसडीएम अतुल सिंह को दिया। साथ ही कहा कि लोगों को शादी में फिजूलखर्ची से बचना चाहिए।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story