2021/04/bhopal-police.jpg

भोपाल शहर में आने-जाने के सभी रास्ते बंद, पुलिस का सख्त पहरा, लोग परेशान

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
25 Apr 2021

भोपाल. भोपाल शहर में आने और जाने दोनों के लिए रास्ते बंद कर दिए गए हैं. पुलिस ने सभी रास्तों पर बैरिकेट्स लगा दिया है. सबसे बड़ी परेशानी का सामना उन्हें करना पड़ रहा है जिन्हे इलाज के लिए भोपाल जाना हो या भोपाल से बाहर जाना हो. 

मिली जानकारी के अनुसार कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते भोपाल पुलिस ने शहर में आने जाने के सभी रास्ते बंद कर दिए है. रास्तों में पुलिस की सख्त पहरा है. जिसके चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

कलेक्टर की अनुमति, फिर भी आवाजाही पर रोंक 

कई ऐसे लोग हैं जिन्हे इलाज के लिए भोपाल आना या भोपाल से बाहर जाना है. लेकिन उन्हें अनुमति नहीं दी जा रही है. सभी सीमावर्ती इलाकों में पुलिस बल तैनात है. 

शहर के बाहर के मिसरोद, सूखीसेवनिया, परवालिया खजूरी सडक और रातीबड सीमावर्ती थाने है. इन थानों ने अपनी - अपनी सीमाओं पर अधिक सख्ती दिखाकर लोगों का आना जाना बंद कर दिया गया है. जिन लोगों को आने जाने की अनुमति कलेक्टर द्वारा दी गई है, उन्हें भी रोंका जा रहा है. 

यहां सबसे अधिक परेशानी 

सबसे अधिक परेशनी सूखी सेवनिया थाने के विदिशा, अषोकनगर और सागर जाने वाले मार्ग पर आ रही है. यहां की पुलिस सुबह पांच बजे सब्जी और ट्रको भी आने जाने से रोक देते हैं.

पुलिस कर्मियों ने मुख्य सडक पर ही बेरिकेड लगाकर लोगों को रोका जाता है. इससे सबसे अधिक परेशान ऐसे लोग भी होते हैं, जिनके घर पर कोई बीमार है, उसे लेकर भोपाल आना है. लेकिन पुलिस सुनती ही नहीं है.

 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER