A couples loving couple, decorating the pavilion in the police station premises.jpg

एक दूजे के हुए प्रेमी जोड़े, थाना परिसर में सजा मंडप

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
01 Apr 2021

सिवनी।  प्रेम के बंधन में पहले ही बंध चुके युवक युवती शादी करना चाह रहे थे। परिवार के लोग इसके लिए तैयार नही थे। ऐसे में जोडे ने पुलिस की सहायता ली और पुलिस ने थाना परिसर मंे परिजनो की मौजूदगी में दोनों को शादी के अटूट बंधन में बांध दिया। 

सिवनी थाने का मामला

जानकारी के अनुसार सिवनी के मालवा थाना क्षेत्र में एक आनोखी शादी का आयोजन किया गया। अवसर तो शादी का था लेकिन स्थान वह था जिसका नाम सुनते ही बडे़ बडों के होष उड़ जाते हैं। आमतौर पर लोग वहां जाने से कतराते हैं। 

पुलिस ने दी सहायता

लोखरतलाई गांव के रहने वाले कहार समाज के पे्रमी जोडे के परिजन पहले शादी के लिए तैयार नही थे। जिसके बाद जोडे ने पुलिस से सहायता मागी। पुलिने दोनो का विवाह अपनी निगरानी मे करवाने का फैसला लिया और दोनो थाने आ गये।

थाना परिसर में पड़ा वरमाला

बाताया जाता है कि थाने में शादी के आये जोडे में होली का अवसर होने से पहले तो एक दूसरे को गुलाल लगाया बाद में वरमाला डालकर एक दूजे को हो गये। दोनो ही बालिग हैं और अपनी पसंद से शादी कर खुश हुए।

पुलिस बनी बाराती

इस अवसर पर पुलिस बराती बनी और जोडे को बधाई दी। इस अवसर पर एसडीओपी, थाना प्रभारी तथा थाने की पुलिस उपस्थित रही। वही पूजा और दूर्गेश एक दूसरे के हो गये। दोनों ने एक दूसरे का साथ कभी न छोडने का वायदा किया ।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER