मध्यप्रदेश

नयागांव पुलिस ने पकड़ा ट्रक, लदे हुए थे 25 से ज्यादा..: SATNA NEWS

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
नयागांव पुलिस ने पकड़ा ट्रक, लदे हुए थे 25 से ज्यादा..: SATNA NEWS
x
नयागांव पुलिस ने पकड़ा ट्रक, लदे हुए थे 25 से ज्यादा..: SATNA NEWS सरकार के लाख प्रयास के बाद भी अवैध कारोबारियों में लगाम नही लग

नयागांव पुलिस ने पकड़ा ट्रक, लदे हुए थे 25 से ज्यादा..: SATNA NEWS

सतना (SATNA NEWS) । सरकार के लाख प्रयास के बाद भी अवैध कारोबारियों में लगाम नही लग पा रही है। प्रशासन माफिया के एक रास्ते बंद करते ही वह दूसरा रास्ता अख्तियार कर लेता हैं। बीती रात सतना जिले के नयागांव थाने की पुलिस ने एक ट्रक पकड़ा है। जांच करन पर पता चला कि ट्रक में लगभग 25 मवेशी गैवंश लदे हुए है। माफिया इन मवेशियो को लादकर उत्तर प्रदेश ले जा रहे थे। पुलिस ने यह कार्रवाई रात के दो बजे की है। जिसमे दो मवेशियों की ट्रक में ही मौत हो गई थी।

नयागांव पुलिस ने पकड़ा ट्रक, लदे हुए थे 25 से ज्यादा..: SATNA NEWS

बताया जाता है कि उक्त मवेशियों भरा ट्रक उत्तर प्रदेश ले जाया जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस अलर्ट थी। रात के दो बजे कार्रवाई की गई। यह कार्रवाई उत्तर प्रदेश की सीमा पर होने से यूपी चित्रकूट तथा नयागांव की पुलिस मौके पर मौजूद रही। वही ट्रक का ड्रइवर फरार हो गया है। बताया जाता है कि मवेशी तस्कर ट्रक की रैकी कार से कर रहे थे। क्योंकि ट्रक को एक कार कई बार आगे पीछे करते हुए देखा गया । ऐसे में माना जा रहा है कि जैसे ही पुलिस ने ट्रक को रूकवाया ड्रइवर भाग गया और उक्त कार से निकल गया। यूपी और एमपी पुलिस ने ड्रइवर को खोजने का बहुत प्रयास किया लेकिन उसका कहीं पता नही चला।

टीआई के चेम्बर में प्रधान आरक्षक ने खुद को मारी गोली, सरकारी राइफल से की आत्महत्या : MP NEWS

पुलिस को मुखबिरी मे पता चला है कि पशुओं की तस्करी नागपुर तथा जबलपुर से की जाती है। और मवेशियों से भरा ट्रक सतना चित्रकूट के भीतरी रास्तों से होकर निकाला जाता है। मना जा रहा है कि अब इस जानकारी के बाद पुलिस और चैकन्नी हो गई है। उक्त पकडे गये ट्रक के मवेशियो केा रजौला गौशाला में पहुंचा दिया गया है। तोवही ट्रक को थाने खडा करवा दिया गया है। ट्रक मालिक पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई हैं।

पन्ना में बनेगा डायमंड म्यूजियम, तैयारी में जुटा प्रशासन, दिल्ली की टीम : Panna News

पिता से लाखो रूपये ऐठनें स्वयं के अपहरण की पुत्र ने रची कहानी, पुत्र और उसका साथी गिरफ्तार…:REWA NEWS

महिला ने पहले ख़ुशी-ख़ुशी खाना बनाया फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली..: REWA NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story