मध्यप्रदेश

Sidhi News : हर जगह सिर्फ सत्ताधारियों का दखल, चहेतों के हो रहे काम

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
Sidhi News : हर जगह सिर्फ सत्ताधारियों का दखल, चहेतों के हो रहे काम
x
सीधी / Sidhi News : इस समय जिले में राजनीति हावी है। सिर्फ सत्ताधारी नेताओं के चहेतों के काम होते हैं, बाकी के मारे-मारे फिर रहे।

Sidhi News : हर जगह सिर्फ सत्ताधारियों का दखल, चहेतों के हो रहे काम

सीधी / Sidhi News : इस समय जिले में राजनीति हावी है। सिर्फ सत्ताधारी नेताओं के चहेतों के काम होते हैं, बाकी के मारे-मारे फिर रहे। कोई कुछ भी गड़बड़ी करे लेकिन सत्ताधारी नेता का करीबी है तो उसे क्लीन चिट मिल जाएगी। जिससे पूरे जिले में भ्रष्टाचार पूरी तरह से हावी है। जिले भर के विभागों का एक जैसा हाल है। कलेक्टेट, जिला पंचायत और पुलिस विभाग पर सत्ताधारी नेताओं का पूरी तरह दखल है। स्थिति यह हो गई है कि अधिकारी अपने मन कोई निर्णय नहीं कर पा रहे हैं। जनपदों का हाल यह है कि उनके निर्णय मान्य नहीं हो पाते, वह लिखकर कुछ भेजते हैं तो जिला पंचायत पहुंचते ही निर्णय बदल जाता है। जिले में ऐसी स्थिति हो गई है कि वर्तमान में कोई अधिकारी-कर्मचारी सीधी नहीं आना चाहता है। अधिकारी-कर्मचारियों पर हर समय सत्ताधारी नेताओं का दबाव बना रहता है।

संजय टाइगर रिजर्व के चौकीदार की मौत, परिजनों ने लगाया आरोप : Sidhi News

माननीयों का चहेता बनना पड़ेगा

भाजपा शासन काल में पूर्व ऐसा नहीं था, जो निर्णय सत्ता संगठन लेता था वहीं महत्वपूर्ण होता था। लेकिन वर्तमान में सत्ता पूरी बदली-बदली नजर आ रही है। कुछ सत्ताधारी नेताओं का कहना है कि नई स्टाइल 15 महीने पुरानी सरकार सीखी है। हाल यह हो गया है कि यदि छोटो-मोटा काम भी पड़ जाये तो माननीयों का चहेता बनना पड़ेगा, तभी काम हो पायेगा।

MP : Driving Licence सहित इन 16 सेवाओं की सुविधा मिलेगी Online

राज्यकर की टीम ने पंचायतों को सामग्री सप्लाई करने वाली फर्म पर मारा छापा, कर चोरी का खुलासा : SIDHI NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story