मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश में ऐसे लोगों की बिना एग्जाम दिए हो सकती है पुलिस में भर्ती

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:46 AM GMT
मध्यप्रदेश में ऐसे लोगों की बिना एग्जाम दिए हो सकती है पुलिस में भर्ती
x
मध्यप्रदेश में गृह विभाग से सोमवार को एक बड़ा बयान आया है. मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (NAROTTAM MISHRA) ने MP POLICE RECRUITMENT

मध्यप्रदेश में गृह विभाग से सोमवार को एक बड़ा बयान आया है. मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP HOME MINISTER NAROTTAM MISHRA) ने अंतर्राष्ट्रीय एवं राष्ट्रीय खेल पदक जीतने वाले मध्यप्रदेश के निवासी खिलाड़ियों के लिए बड़ी घोषणा की है.

मध्यप्रदेश सरकार ऐसे खिलाड़ियों को बिना एग्जाम दिए पुलिस में नौकरी (MP POLICE RECRUITMENT) दे सकती है. इसके लिए हर साल 60 पद सुरक्षित किए जाएंगे, जिसमें 10 पद SI (SUB INSPECTOR) एवं 50 पद CONSTABLE के लिए निर्धारित किए जाएंगे.

BUDGET 2021 / शराब के शौक़ीन लोगों को झटका, कल से मंहगी हो जाएगी मदिरा, 100 फीसद सेस बढ़ा…

मध्यप्रदेश में ऐसे लोगों की बिना एग्जाम दिए हो सकती है पुलिस में भर्ती MP POLICE RECRUITMENT

इसके लिए मध्यप्रदेश सरकार एक चयन समिति का गठन करेगी, जिसमें खेल विभाग एवं पुलिस के अधिकारियों को रखा जाएगा.

मध्यप्रदेश के केबिनेट गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान के बाद कयास लगाए जा रहें हैं कि जल्द ही सरकार इस मुद्दे को कैबिनेट में लेकर आएगी.

Budget 2021 / जानें मोदी सरकार के बजट के 10 बड़े ऐलान..

UNION BUDGET 2021 को लेकर क्या बोले गृहमंत्री

सोमवार को मोदी सरकार की केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कोरोना काल में पहला बजट (UNION BUDGET 2021) पेश किया. इस बजट के बारे में जब मप्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से पूंछा गया तो उन्होंने बजट की तारीफ़ करते हुए कहा कि बजट में सभी वर्गों का ख्याल रखा गया है. यह बजट के चलते आने वाले दिनों में भी आत्मनिर्भर भारत की झलक देखने को मिलेगी.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story