मध्यप्रदेश

चार फरवरी से जाम होंगे जननी एक्सप्रेस के पहिए, गर्भवती महिलाओं को होगी..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:46 AM GMT
चार फरवरी से जाम होंगे जननी एक्सप्रेस के पहिए, गर्भवती महिलाओं को होगी..
x
भोपाल। जननी एक्सप्रेस वेंडर एसोसिएशन ने 4 फरवरी से अनिश्चित कालीन हड़ताल की घोषणा कर दी है। ऐसे में अगर सरकार और एसोसिएशन के बीच वार्त कर कोई

चार फरवरी से जाम होंगे जननी एक्सप्रेस के पहिए, गर्भवती महिलाओं को होगी..

भोपाल। जननी एक्सप्रेस वेंडर एसोसिएशन ने 4 फरवरी से अनिश्चित कालीन हड़ताल की घोषणा कर दी है। ऐसे में अगर सरकार और एसोसिएशन के बीच वार्त कर कोई हल नहीं निकाला जाता है तेा प्रदेश भर में गर्भवती महिलाओं केा परेशानी का होना तय माना जा रहा है। जननी एक्सप्रेस वेंडर एसोसिएशन का कहना है कि उसने अपनी मांगांे के सम्बध में कई बार सरकार तथा कम्पनी से वर्ता कर उसका हल निकालने की मंाग की लेकिन कोई सुनवाई नही हो रही हैं। ऐसे में मजबूरन हडताल का रुख करना पड़ रहा हैं।

जननी एक्सप्रेस वेंडरों का कहना है कि हमारी माग कहंे या मजबूरी सबसे बड़ी समस्या किराये को लेकर है। आये दिन तेल के दाम बढ़ रहे हैं। लेकिन हमरे वाहन का किराया जस का तस है। इसे बढाने की कई बार मंाग की गई लेकिन केाई ध्यान नही दे रहा है। सरकार को भी इस सम्बंध कई बार ज्ञापन के माध्यम जानकारी दी गई लेकिन कोई ध्यान नही दे रहा हैं। ऐसे में यह साफ हो गया कि बिना आंदोलन कें हल निकलने वाला नही हैं। 4 फरवरी से जननी न चलाने का ऐसोसिएसन ने निर्णय ले लिया हैं।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंच से ही तहसीलदार को कर दिया निलंबित, जनता की तालियां बजी, प्रशासनिक अमले में हड़कंप

वही जननी एक्सप्रेस वेंडर एसोसिएशन ने यह भी बताया गया कि विगत 3 माह से जननी वाहन के किराये का भुगतान नही किया गया है। किराये का भुगतान तथा किराया बढ़ाने की मंाग के सम्बंध में 13 जनवरी को वेंडर एसोसिएशन ने पत्र लिखा था। लेकिन कम्पनी अब कोई जवाब नही दे रही हैं। इन सब हालातों केा देखते हुए एसोसिएशन ने 4 फरवरी से आंदोलन करने की चेतावनी दी हैं।

ठंड के कहर से क्रेक हो गई रेल पटरी, कर्मचारी की सूझबूझ से बची दुर्घटना…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story