मध्यप्रदेश

सतना में गैंगरेप मामला: स्कार्पियों मे मिले सीमेन के धब्बे, आरोपियों का हुआ डीएनए टेस्ट...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
सतना में गैंगरेप मामला: स्कार्पियों मे मिले सीमेन के धब्बे, आरोपियों का हुआ डीएनए टेस्ट...
x
सतना में गैंगरेप मामला: स्कार्पियों मे मिले सीमेन के धब्बे, आरोपियों का हुआ डीएनए टेस्ट...सतना। जिला मुख्यालय के शहरी चर्चित थाना कोलगवां

सतना में गैंगरेप मामला: स्कार्पियों मे मिले सीमेन के धब्बे, आरोपियों का हुआ डीएनए टेस्ट…

सतना। जिला मुख्यालय के शहरी चर्चित थाना कोलगवां क्षेत्र के बदखर में गैंगरेप का मामला सामने आया है। 23 वर्षीय शादीशुदा महिला जब अपने घर से सब्जी लेने के लिए गई थी तभी 4 लोगों ने महिला को जबरन स्कार्पियो में बिठाया और उसे अज्ञात स्थान पर ले गए। दो आरोपी रास्ते पर उतर गए जबकि दो लोगों ने गैंगरेप किया।

गैंगरेप के चारो आरोपियों पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने स्कार्पियो को भी जब्त कर लिया है। पुलिस ने मामले में भारतीय दंड विधान की धारा 366 और 376डी का मुकदमा पंजीबद्ध किया है।

14 वर्ष से शहीद सैनिक का परिवार सहायता के लिये लगा रहा गुहार

जिले के कोलगवां थाना क्षेत्र 24 वर्षीय महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जिसमें चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर आरोपियों को पकड़ लिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार शाम को तकरीबन 6 बजे बाजार से सब्जी खरीदकर महिला अपने घर जा रही थी तभी बदखर में ही एक डॉक्टर के घर के पास स्कार्पियों से आए चार लोगों ने उसे जबरन गाड़ी में बैठा लिया और बायपास की तरफ भाग निकले!

सतना में गैंगरेप मामला: स्कार्पियों मे मिले सीमेन के धब्बे, आरोपियों का हुआ डीएनए टेस्ट...

रास्ते में दो युवक उतर गए, जबकि चालक और उसके साथी ने सुनसान जगह पर ले जाकर गाड़ी में ही बारी-बारी से महिला से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारपीट भी की गई, जिससे पीडि़ता की हालत बिगड़ गई। ज्यादती करने के बाद आरोपी उसे वापस ले आए और रास्ते में उतारे गए साथियों को फिर से बैठा लिया। बस्ती के पास पहुंचने पर आरोपियों ने एक दूध विक्रेता को रुकवाया और महिला की तबीयत खराब होने की बात कहकर उसके साथ घर भेज दियाएमगर दहशत के कारण पीडि़ता ने रात में आपबीती किसी से नहीं कही!

शुक्रवार दोपहर को तबियत बिगडऩे पर पीड़िता ने अपनी मां को ज्यादती की जानकारी दीएजिसने देवर के बेटे को खबर दी और शाम लगभग 6 बजे बेटी को लेकर कोलगवां थाने ले आई।

पीडि़ता ने जैसे ही पुलिस को आरोपियों की करतूत बताई तो थाना प्रभारी आरपी पाठक ने महिला उप निरीक्षक को बुलाकर बयान दर्ज कराते हुए एआईपीसी की धारा 366 और 376ण्डी के तहत अपराध पंजीबद्ध दिया। इस सनसनीखेज घटना में बदखर निवासी चंदन यादव, जयपाल यादव, पंजाबी डोहर और सतेन्द्र पाल के खिलाफ मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

उज्जैन : रेलिंग तोड़ नदी में जा गिरी कार, दो की मौत, आगे पुलिस कर रही..

जबलपुर में दिग्विजय ने कहा: अहंकार छोड़ें मोदी, कृषि कानून वापस नहीं लिया तो एमपी के 50 हजार किसान..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story