जबलपुर

अब फर्राटा मारेगी रीवा-जबलपुर शटल ट्रेन, समय की बचत पर जेब होगी ढीली

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
अब फर्राटा मारेगी रीवा-जबलपुर शटल ट्रेन, समय की बचत पर जेब होगी ढीली
x
रीवा / Rewa News : रीवा-जबलपुर चलने वाली शटल रेलगाड़ी 24 जनवरी से एक्सप्रेस गाड़ी के रूप में चलेगी। कोरोना की वजह से लगाए गए लाॅकडाउन के करीब

अब फर्राटा मारेगी रीवा-जबलपुर शटल ट्रेन, समय की बचत पर जेब होगी ढीली

रीवा / Rewa News : रीवा-जबलपुर चलने वाली शटल रेलगाड़ी 24 जनवरी से एक्सप्रेस गाड़ी के रूप में चलेगी। कोरोना की वजह से लगाए गए लाॅकडाउन के करीब 10 महीने के लंबे अंतराल के बाद रेल प्रशासन ने यात्रियों की मांग को ध्यान में रखते यह निर्णय लिया है। हालांकि यह ट्रेन पूर्व में पैसेंजर के रूप में चलती थी जिसका किराया भी पैसेंजर ट्रेन के हिसाब से लिया जाता था। परंतु अब यात्रियों को किराया भी एक्सप्रेस ट्रेन का देना होगा। पूर्व मंे रीवा से जबलपुर का किराया 45 रुपये लग रहा था जो अब बढ़कर 105 रुपये हो गया है। वहीं ट्रेन का स्टापेज पूर्ववत रहेगा।

इस संबंध में रेल यात्री जन कल्याण संघ ने पश्चिम मध्य रेल जोन के रेल महाप्रबंधक से आग्रह किया है कि जबलपुर-रीवा शटल रेलगाड़ी में ज्यादा गरीब लोग सफर करते हैं इसलिए किराया पूर्व की भांति पैसेंजर के हिसाब से लिया जाय। क्षेत्रीय रेल सलाहकार सदस्य पश्चिम मध्य रेल जबलपुर प्रकाशचंद्र शिवनानी ने बताया है कि कोविड 19 के निमयों के तहत रीवा-जबलपुर एक्सप्रेस अब पूरी तरह से आरक्षित होगी। रीवा शटल जबलपुर स्टेशन से सुबह 7.20 चलेगी जो दोपहर 12.45 बजे रीवा पहुंचेगी। वहीं वापसी में ट्रेन 2.10 बजे चलेगी और रात 8.35 बजे जबलपुर स्टेशन पहुंचेगी।

यहाँ क्लिक करें : 35-65% off on Sportswear Adidas, Reebok, Puma and more

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story