मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश : भाजपा के समर्थन में कूदे लक्ष्मण, कांग्रेस सकते में पड़ी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
मध्यप्रदेश : भाजपा के समर्थन में कूदे लक्ष्मण, कांग्रेस सकते में पड़ी
x
शराब दुकाने खोलने को लेकर सियासत गरमाई हुई है। बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस

भोपाल। इन दिनों नई शराब दुकाने खोलने को लेकर मध्यप्रदेश में सियासत गरमाई हुई है। इसी बीच बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह के ट्विट ने कांग्रेस को सकते में डाल दिया है।

नहाने से आनाकानी करने वालों के लिए अच्छी खबर! रोज नहाने के हैं ये नुकसान, न नहाने के ढेरों फायदे…

दरअसल लक्ष्मण सिंह शराब दुकान खोलने को लेकर भाजपा का समर्थन किया है। लक्ष्मण सिंह ने ट्विट में लिखा है कि शराब बंदी से राजस्व की हानि होगी। कर्ज लेना पड़ सकता है। उन्होंने कहा है कि अन्य देशों में शराब को एक उद्योग के रूप में देखा जाता है जिससे रोजगार और राजस्व दोनों लाभ होते हैं। आत्म निर्भर बनने के लिए दोनों की जरूरत है। हालांकि यह पहला मौका नहीं जब लक्ष्मण सिंह पार्टी लाइन से हटकर बयान दिया हो।

भाजपा के समर्थन में कूदे लक्ष्मण, कांग्रेस सकते में पड़ी

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार राजस्थान और उत्तरप्रदेश की तरह शराब दुकाने बढ़ाने की तैयारी कर रही है। इसी परिप्रेक्ष्य में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी कह चुके हैं कि नई शराब दुकाने खोलने पर विचार चल रहा है। लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने इस बात से इंकार कर दिया है।

उनका कहना है कि नई शराब दुकान खोलने का अभी फैसला नहीं लिया गया है। इस बीच कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने भी भाजपा का समर्थन कर दिया। जबकि पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ सहित पूरी कांग्रेस फैसले के विरोध में है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story