मध्यप्रदेश

MP : प्रेमिका ने शादी से मना किया तो प्रेमी ने मार दिया चाकू, लगा लिया फांसी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:43 AM GMT
MP : प्रेमिका ने शादी से मना किया तो प्रेमी ने मार दिया चाकू, लगा लिया फांसी
x
MP :शादी से मना करने पर प्रेमी ने प्रेमिका पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। वही प्रेमी भी अपने घर जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेमिका का इलाज

MP : प्रेमिका ने शादी से मना किया तो प्रेमी ने मार दिया चाकू, लगा लिया फांसी

MP :शादी से मना करने पर प्रेमी ने प्रेमिका पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। वही प्रेमी भी अपने घर जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेमिका का इलाज अस्पताल में चल रहा हैं।

सागर / Sagar News : उक्त घटना मध्यप्रदेश के सागर जिले के गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र की है। गंजोरा गांव में रहने वाली प्रमिका से मिलने प्रेमी गढ़ाकोटा से गांव गया। वहां दोनो की मुलाकात हुई। जब प्रेमी ने शादी कारने का प्रस्ताव प्रेमिका के समक्ष रहा तो वह मना करने लगी। उसका कहना था कि वह इस सम्बंध में निर्णय नहीं ले सकती। लेकिन इसके बाद प्रेमी ने गुस्से में आकर प्रेमिका पर चाकू से कई वार कर दिये।
चाकू से कई वार करने की वजह से उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार उस लडकी की हालत सामन्य बनी हुई है। डाक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा है। डाक्टरों का कहना है कि कई घाव गहरे हैं जिन्हे ठीक होने में समय लगेगा।

MP : प्रेमिका ने शादी से मना किया तो प्रेमी ने मार दिया चाकू, लगा लिया फांसी सागर sagar न्यूज़

यह भी पढ़े : MP : श्री महाकाल विकास योजना को मंजूरी, CM Shivraj ने उज्जैन को दी 500 करोड़ की सौगात

वही जानकारी मिली है कि प्रेमिका को चाकू से मारने के बाद प्रेमी अपने गढ़ाकोटा स्थित किराये के मकान में आकर फांसी लगा ली। वही इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि लडकी नाबालिग है। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग जैसी बाते सामने आ रही है।
पुलिस ने बताया कि घायल लडकी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। उसकी हालत सामान्य है। लड़की से पूछताछ कर मामले के सम्बंध में जानकारी ली गई है। जिसमें लड़की ने बताया कि उनकी आपस में शादी को लेकर बात होती थी। लेकिन लडकी ने मना कर दिया। ऐसे में लडका उससे मिलने पहुंच गया और बात करने के दैारन ही चाकू मार दिया है।

यह भी पढ़े : MP में फिर शुरू हुआ जहरीली शराब का कहर, अब तक 11 की मौत, 8 बीमार

MP : प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, दो विभाग एक में होगे मर्ज

सबसे फिट हैं MP के ये IPS, Body और Fitness के मामले में सलमान खान भी हैं फेल

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official करिये Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram
| Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story