रीवा : फब्बारे में बैठा किसान,यह है मांग

सिंगरौली : डकैती की योजना बनाते 8 शातिर बदमाश गिरफ्तार

मध्यप्रदेश सिंगरौली

डकैती की योजना बनाते 8 शातिर बदमाश गिरफ्तार

सिंगरौली / Singrauli News : जेपी पावर प्लांट के अंदर आवासीय परिसर में डकैती की योजना बना रहे 8 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गये बदमाशों से डकैती में प्रयुक्त होने वाला सामान भी पुलिस ने बरामद किया है। घटना सरई थाना क्षेत्र के निगरी पुलिस चैकी की है। मिली जानकारी अनुसार सरई पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ युवक डकैती की योजना बना रहे हैं। जिसके बाद सरई पुलिस ने टीम बनाकर घेराबंदी करते हुए 8 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े : Singrauli News : बड़े पैमाने पर औद्योगिक कंपनियां संचालित हैं फिर भी सिंगरौली का विकास अधूरा, इस्पात मंत्री ने सभी से मांगा योगदान

जिन बदमाशांे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनमें उदय सिंह, राजू विश्वकर्मा, रघुवंश विश्वकर्मा, शालेंद्र साहू, जयप्रकाश साहू, विनीत सिंह, सुखसेन केवट, अशोक सिंह शामिल हैं। जिनके विरुद्ध लूट के प्रयास सहित कई धाराओं पर मुकदमा पंजीबद्ध कर पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है। वहीं गिरफ्तार आरोपियों के पास से 2 तलवार, 2 बका, 2 कुल्हाड़ी, 1 सब्बल तथा डंडा बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया है कि इन्हीं आरोपियों ने एक दिन पहले जेपी पावर प्लांट के अंदर उद्यानिकी विभाग में चोरी की घटना को अंजाम दिया था जहां से 3 लाख 48 हजार रुपये का सामान पार कर दिया था। उक्त घटना को भी अंजाम देने की फिराक में आरोपी थे। आरोपियों ने घटना कबूल कर लिया है।

यह भी पढ़े : सिंगरौली : टैक्सी चालक की करतूत, नाबालिंग से किया रेप, पढ़िए दर्दनाक वारदात..

सिंगरौली : लापता युवती का शव सोन नदी के किनारे नाले में मिला, हड़कंप…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

 Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *